भास्कर न्यूज में समीर अब्बास, रवि और सरफराज सैफी की नो इंट्री

bhaskar24x7

डीबी कार्प से अप्रत्यक्ष रूप से संबंध रखने वाली हेमलता अग्रवाल का वेंचर भास्कर न्यूज इस समय घोर संकट के दौर से गुजर रहा है। बड़े ही शौक से इस चैनल को उन्होंने लांच करने की प्लानिंग बनाई थी पर चैनल लांच होने से पहले ही रीलांच के मोड में आ गया। उसपर हड़ताल और बवाल ने वहां का पूरा का पूरा नंगा सच सामने कर दिया। लोग चैनल के खिलाफ कोर्ट तक में चले गए। मीडिया में भी कई तरह की बातें सामने आईं। हालांकि कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि चैनल रीलांच होगा पर उसी कड़ी में एक खबर आ रही है कि यहां तीन लोगों को दफ्तर आने से रोक दिया गया है। यानी उनकी चैनल में नो इंट्री हो गई है।
एक सूत्र ने बताया कि चैनल के मैनेजिंग एडिटर समीर अब्बास, पत्रकार सरफराज सैफी और रविशंकर को चैनल में आने से मना कर दिया गया है। हालांकि चर्चा इस बात की भी है कि जब चैनल ही बंद हो गया तो इनके आने का क्या मतलब। क्योंकि मीडिया के गलियारे में चर्चा है अब चैनल शायद ही रीलांच हो इसलिए इन तीनों ने चैनल आने से मना कर दिया। वहीं अब हेमलता अग्रवाल के पास चैनल को रीलांच कराने के लिए फूटी कौड़ी भी नहीं है। इसलिए चैनल की भ्रूण हत्या तय है पर एक खबर निकलकर यह सामने आई है कि शायद चैनल के पार्टनर राहुल मित्तल कुछ कमाल दिखाएं और कुछ नई रणनीति पर काम करें।
आपको बता दे कि पिछले हफ्ते यहां हड़ताल और बवाल हुआ था। लोगों ने अपने हक मांगे तो कई लोगों ने उन लोगों से बदतमीजी की जिसके बाद हड़ताली कर्मचारी कोर्ट चले गए। उनकी संख्या 70 के करीब है। अब देखना है कि चैनल प्रबंधन आगे कि रणनीति कैसे बनाता है क्योंकि चैनल के पास न तो ह्यूमन पावर रहा न तो पैसा। फिर चैनल को कैसे रीलांच कराया जाएगा यह यक्ष प्रश्न सबके सामने मुंह बाए खड़ा है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button