‘इंडिया न्यूज’ चैनल से दीपक चौरसिया का बोरिया बिस्तर बंधा!

deepakऐसी चर्चा तेज है कि दीपक चौरसिया का इंडिया न्यूज चैनल से बोरिया बिस्तर बंध गया है. प्रबंधन से कई किस्म के मतभेद के कारण दीपक ने आफिस जाना बंद कर दिया है. पिछले दिनों टीआरपी में चैनल के नंबर दो पोजीशन पर आने के उपलक्ष्य में हुई एक बड़े होटल में आयोजित की गई पार्टी में भी दीपक और उनके खास लोगों ने शिरकत नहीं किया. सूचना तो यह भी है कि दीपक चौरसिया ‘लाइव इंडिया’ न्यूज चैनल को टेकओवर करने के चक्कर में है. हालांकि इन सूचनाओं की पुष्टि नहीं हो पाई है. भड़ास की तरफ से दीपक चौरसिया का वर्जन लेने के लिए उनको कई फोन और कई मैसेज किए गए लेकिन उन्होंने न तो फोन उठाया और न ही किसी मैसेज का जवाब दिया.

वहीं दीपक के करीबी लोगों से जब इस बारे में बात की गई तो उनका कहना है कि दीपक चौरसिया को सुगर की बीमारी है. कुछ अन्य शारीरिक दिक्कतें हैं जिसके कारण उनका इलाज चल रहा है. डाक्टरों ने दीपक को स्वास्थ्य लाभ करने के लिए कहा है. वे इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती हुए थे. सेहत ठीक न होने के कारण ही दीपक चौरसिया आफिस नहीं जा रहे हैं. उनके संस्थान से हटने की खबर में कोई दम नहीं है.

ज्ञात हो कि कई संपादकों के आने जाने के बाद इंडिया न्यूज को स्थापित दीपक चौरसिया और उनकी टीम ही कर पाई. चैनल स्थापित हो जाने के बाद चैनल मालिक कार्तिक शर्मा ने धीरे धीरे दीपक चौरसिया पर अंकुश लगाना शुरू किया. इससे नाराज दीपक ने कई बार आपत्ति की. लेकिन चैनल के मालिकान अपनी जिद पर अड़े रहे और दीपक के करीबियों पर गाज गिराने लगे. माहौल खराब होते देख चैनल के कई बड़े एंकरों ने दूसरे न्यूज चैनलों का रुख कर लिया. दीपक के बेहद करीबी संजय सूद और निधि कौशिक तक को प्रबंधन ने हटा दिया. नाराज दीपक ने अंतत: आफिस जाना बंद कर दिया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button