जी न्यूज़ संपादक सुधीर चौधरी का स्टिंग ऑपरेशन विडियो वायरल, मीडिया में मची खलबली: देखें विडियो

zee-news-sudhir-chaudharyदेश के जाने माने जी न्यूज़ के वरिष्ठ संपादक सुधीर चौधरी कई बार अपनी गलत खबरों के कारण चर्चा में रह चुके है। जी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी हर वक़्त मोदी जी के गुणगान करते रहते है और इस कारण वह चर्चा में भी रहते है। अभी हाल ही में सुधीर चौधरी ने देश की जनता को गुमराह करते हुए अपने मशहूर शो डीएनए में झूठी खबर चलाई थी, जिसके कारण यह साहब फिर से चर्चा में आ गए थे। दरअसल सुधीर चौधरी ने दो हजार के नोट में नेनो टेक्नोलॉजी से बनी चिप के बारें में अफवाह उड़ाई थी, जो बाद में गलत साबित हुई थी।

इससे पहले जी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी पहले भी गलत खबर चला चुके है। वो ये कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ को लेकर सोशल मीडिया में एक मेसेज वायरल किया जा रहा था और उसमें दिया गया था कि, “एक पीएम की माँ खुद एम्बुलेंस को फ़ोन करती है और सरकारी अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया। और इसकी खबर भी सुधीर चौधरी ने अपने डीएनए शो में चलाया था।”

सुधीर चौधरी का स्टिंग ऑपरेशन का एक विडियो सामने आया है जो जी न्यूज़ के दो पत्रकार सुधीर चौधरी और समीर अहलुवालिया की पोल खोलकर रख देगा। इस विडियो में “पूर्व सांसद नवीन जिंदल की कंपनी से सौ करोड़ रूपये की कथित उगाही का आरोप लगा था, जिसमें सुधीर चौधरी और समीर अहलुवालिया पकड़े गए।” दरअसल नवीन जिंदल ने 2012 में जी न्यूज़ ने उनसे खबर न दिखाने के बदले सौ करोड़ रूपये की फिरौती की मांग की थी।

इसके लिए नवीन जिंदल ने सबूत के तौर पर स्टिंग ऑपरेशन का एक विडियो भी जारी किया था, जिसमें सुधीर चौधरी ने रूपये मांगते हुए देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फोरेंसिक जाँच में जो स्टिंग ऑपरेशन का विडियो जारी हुआ था उसमें सुधीर चौधरी और समीर अहलुवालिया की ही आवाज पाई गई थी। इसके बाद जी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी और समीर अहलुवालिया को जेल भी जाना पड़ा।

loading...
Loading...

मोदी के गुणगान करने की वजह से ही मोदी सरकार ने इन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दे रखी है। एक ऐसे पत्रकार को मोदी सरकार सुरक्षा दे रही है जो तिहाड़ जेल की हवा खा के आ चुका है। सुधीर चौधरी की सबसे ख़ास बात यह है कि, वह आपको अपने चैनल पर देशभक्ति के सर्टिफिकेट बांटते हुए नजर आ जायेंगे।

Loading...
loading...