केजरीवाल के समर्थकों ने आजतक की टीम पर बोला हमला, महिला पत्रकार के साथ भी की बदसुलूकी

आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विवादों में घिरने के बाद से पार्टी कार्यकर्ता बौखला गए हैं. अब आप के कार्यकर्ता मीडिया के साथ बदसलूकी करने पर उतर आए हैं. गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने टीवी चैनल के संवाददाता के साथ बदसलूकी की. गुरूवार को चुनाव आयोग के बाहर हो रहे प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने टीवी चैनल आजतक की महिला पत्रकार रोशनी ठोकने और इंडिया टुडे के पत्रकार आनिंदो बेनर्जी के साथ बदसुलूकी की. हालांकि लाख नारेबाज़ी या बदतमीज़ी के बावजूद पत्रकार ने कहा कि न तो सच कहने से पीछे हटेंगे और न ही सवाल पूछने से। जो लोग कल तक मीडिया का धन्यवाद देते थे, आज वह बदतमीज़ी और बदसुलूकी पर उतर आए हैं. लेकिन फर्क इतना है कि कल तक अरविंद केजरीवाल आरोप लगाते थे, आज उन पर आरोप लग रहे हैं। जिससे वह लोग ऐसी हरकतों पर उतर आए हैं.

आप के द्वारा मीडिया के साथ की गई इस घटना पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि पत्रकार अगली बार हेलमेट पहनकर जाएं. आम आदमी पार्टी पर व्यंग्य करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी इतनी ज्यादा बौखलाई है कि आगे से जो भी आम आदमी पार्टी को कवर करने जाए, वह पत्रकार हेलमेट पहनकर अपने सुरक्षा ध्यान में रखकर जाए, क्योंकि ये लोग बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं.

आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने भी पत्रकारों पर हमले की कड़ी निंदा की है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह देखना होगा कि मीडिया पर हमला करने वाले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे या नहीं. दरअसल, दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन से दो करोड़ रुपये घूस लेने का आरोप लगाया है. वह केजरीवाल के खिलाफ अनशन कर रहे हैं. दिल्ली विधानसभा में ईवीएम पर सवाल भी केजरीवाल को भ्रष्टाचार के आरोपों के भंवर से उबार नहीं पाए हैं. मंगलवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के बाद उन्होंने ईवीएम में छेड़छाड़ को लेकर सौरभ भारद्वाज के आरोपों को तो दोहराया लेकिन कपिल मिश्रा के आरोपों का सीधा जवाब नहीं दिया था.

loading...
Loading...

दरअसल, पत्रकारों ने कपिल मिश्रा के आरोपों पर सीएम केजरीवाल से सवाल पूछे. जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सिर्फ इतना कहा कि सब झूठ है. मिश्रा के खुलासे के करीब 56 घंटे बाद आरोपों पर ये केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया थी. कपिल मिश्रा ने दो टूक कहा कि उन्होनें केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से उनके आवास पर 2 करोड़ रुपये लेते देखा था. अब कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन के ख़िलाफ़ शिकायत भी दर्ज कराई है. कुमार विश्वास समेत आम आदमी पार्टी के बाकी नेताओं ने इस मामले में अरविंद केजरीवाल का बचाव किया, लेकिन इससे आप को कोई राहत मिलती नज़र नहीं आ रही है. हालांकि इस बात का इंतज़ार करना होगा कि आप का भविष्य होगा क्या.

Loading...
loading...