गोरखपुर अमर उजाला से राजेश श्रीनेत हटाये गए

खबर है कि राजेश श्रीनेत फिर से अमर उजाला से बाहर कर दिये गये हैं। उन्‍हें नोएडा भेजा गया है। उनकी जगह लखनऊ से एसोसियेटेड एडीटर कुमार भावेश को गोरखपुर का जिम्‍मा दिया गया है। उधर नोएडा से खबर है कि नोएडा ने अभी तक अमर उजाला में अपनी ड्यूटी नहीं सम्‍भाली है। वैसे चर्चाओं के अनुसार गोरखपुर से श्रीनेत्र की विदाई केवल गोरखपुर से ही नहीं, बल्कि पूरे अमर उजाला संस्‍थान से विदाई के तौर पर मानी जा रही है।

पिछले साल फरवरी में ही राजेश श्रीनेत्र को अमर उजाला ने अच्छी खासी जिम्मेदारी देते हुए गोरखपुर यूनिट का स्थानीय संपादक बना दिया था। राजेश श्रीनेत अमर उजाला के मालिक राजुल माहेश्वरी के करीबी माने जाते थे। गोरखपुर आने से पहले वे सतना से प्रकाशित मध्य प्रदेश जनसंदेश नामक अखबार के संपादक हुआ करते थे। लेकिन बाद में अनबन होने के चलते उन्‍होंने जनसंदेश छोड़ दिया था। उसके बाद काफी दिन बाद ही उन्‍हें गोरखपुर का जिम्‍मा मिला।

 

loading...
Loading...

गोरखपुर एडीशन के लिए संपादक बनाये गये कुमार भावेश की छवि एक कर्मठ समाचार-प्रबंधक की मानी जाती है।

हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर क्‍या कारण थे, जिसके चलते राजेश श्रीनेत्र को गोरखपुर से नोएडा भेजा गया। अभी तक भी पुष्टि नहीं हो पा रही है कि यह तबादला केवल रूटीन जैसा है, अथवा श्रीनेत्र की विदाई की तैयारी ।

Loading...
loading...