एनडीटीवी के मालिक प्रणय राय के घर पर इनकम टैक्स छापा

एक बड़ी खबर एनडीटीवी ग्रुप से आ रही है. चैनल के मालिक प्रणय राय के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. सीबीआई ने इस बात की पुष्टि की है. इस बाबत समाचार एजेंसी एएनआई ने जो ट्विटर पर न्यूज फ्लैश जारी किया है उसमें कहा गया है कि प्रणय राय के दिल्ली स्थित घर पर इनकम टैक्स विभाग ने रेड किया है और इसकी पुष्टि केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने की है.

ज्ञात हो कि मोदी सरकार के निशाने पर एनडीटीवी मीडिया समूह शुरू से है. 2जी स्कैम के पैसे को चिदंबरम के साथ मिलकर ब्लैक से ह्वाइट करने के मामले में प्रणय राय इनकम टैक्स की जांच में आरोपी हैं. मनमोहन सरकार के कार्यकाल में आईआरएस अधिकारी एसके श्रीवास्तव ने अपनी जांच रिपोर्ट में इस स्कैम और इसमें चिदंबरम और प्रणय राय की मिलीभगत को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था जिसके बाद इस आईआरएस अधिकारी को तरह तरह से प्रताड़ित किया गया.

loading...
Loading...

मोदी सरकार बनने के बाद जांच आगे बढ़ी और कई नोटिस एनडीटीवी और अन्य को भेजे गए. अब इनकम टैक्स ने छापा डालकर इस मामले के कई पहलुओं की पड़ताल शुरू की है. यह भी कहा जाता है कि एनडीटीवी समूह मोदी सरकार को रास नहीं आता इस कारण भी इस ग्रुप के खिलाफ जांच को तेज किया गया है वहीं दूसरे मीडिया समूह जैसे जी ग्रुप और पंजाब केसरी आदि मोदी राज में सरकार की गुणगान में लगे हैं या फिर भाजपा से इनके मालिकान जुड़े हैं, इसलिए इन्हें हर तरह से खुली छूट दी गई है.

Loading...
loading...