बीजेपी विधायक की धमकी “वो दो कौड़ी का आठवीं पास पत्रकार समय आने पर मुंह बंद करा दिया जाएगा”

मध्यप्रदेश के धार के सरदारपुर से बीजेपी विधायक वेलसिंह भूरिया ने सार्वजनिक मंच से पत्रकारों को धमकी दी है. सरदारपुर में कृषि विभाग द्वारा आयोजित कृषक सम्मेलन के दौरान भूरिया ने मंच से सार्वजनिक रुप से पत्रकारों को मंच से धमकाया और अपशब्द कहे. बता दें इसके पहले भी उन्होंने ग्राम दसई में पत्रकारों को एनकाउंटर करवाने की धमकी तक दे चुके है.

विधायक वेल सिंह भूरीया ने कहां “कांग्रेस के कुछ पत्रकारों से मिलकर, टीवी वालों से मिलकर सरकार को बदनाम करने का काम करते है… सब पत्रकार मोहदय ऐसे नही है… सब पत्रकार बहुत अच्छे है… लेकिन उसमें दो चार से मंगू-चंगू है… वो क्या करते है मालूम है… वो बोतल की दारू वाली पार्टी से मिलकर सरकार को बदनाम करने का प्रयास करते है…

loading...
Loading...

CM शिवराज के विधायक की सार्वजनिक मंच से धमकी, “वो दो कौड़ी का आठवीं पास पत्रकार समय आने पर मुंह बंद करा दिया जाएगा”

 उन लगों से आप सावधान सहना… मै भी एकलव्य के खानदान की औलाद हूं कोई… कोई कुत्ता भैंकता है तो सारे के सारे तीन उनके मुंह में डालने की ताकत रखता हूं… लेकिन मैंने वो मौका समय और वक्त को दे दिया है… समय आयेगा तो हम सब बताएंगे वो तीर ऑटोमैटिक उसके मुहं में चले जाएंगे… ओर मुंह बंद करा दिया जाएगा… बजाओ ताली…

अरे अच्छे काम करो… वेल सिंह भूरिया ने ऐसा कर दिया… बोले बेल सिहं भूरिया की जुबान फिसल गई…. मतलब विधायक को बच्चा समझते है… और वो दो कैड़ी का पत्रकार जो आठवीं फेल… सब नहीं… सब अच्छे दूसरे लोग है… लेकिन दो-चार छह वो मेरी नज़र में है… उनके लिए मैंने समय वक्त के दे दिया है… वक्त आने पर सब हो जाएगा…”

माामले के तूल पकड़ने के बाद गुरुवार को भूरिया के सार्वजनिक मंच से दिए बयान पर बीजेपी ने मांफी मांगते हुए मामले को प्रदेश अध्यक्ष के संज्ञान में लाने की बात कही.

Loading...
loading...