सनसनीखेज तरीके से एंट्री मारने की तैयारी में पुण्य प्रसून बाजपेयी

आ रहा हूं…. अगर आपको ये आवाज सुनाई जाए तो शायद आप ना पहचान पाएं कि कौन आ रहा है। पुण्य प्रसून बाजपेयी ‘आजतक’ को अलविदा कहने के बाद अब ‘एबीपी न्यूज’ पर धमाकेदार तरीके से लॉन्चिंग कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक टीजर प्रोमो चैनल पर ऑन एयर हुआ है, जो काफी सनसनीखेज बनाया गया है। बताया जा रहा है कि एबीपी न्यूज ऐसे टीजर्स की एक सीरीज प्लान की है।

वैसे शो का नाम अभी बताया नहीं जा रहा है पर सूत्र बता रहे हैं कि शो का नाम शायद ‘मास्टर स्ट्रोक’ होगा। गौरतलब है कि यही नाम उनके शो का तब भी थी, जब वो सहारा मीडिया के सर्वेसर्वा बने थे। ये अलग बात है कि वो पारी उनकी बहुत छोटी रही थी, पर उस दौरान सहारा चैनल की टीआरपी में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की गई थी।

इस टीजर प्रोमो में पुण्य प्रसून का चेहरा नहीं दिखाया गया है, बल्कि कई जगह फोकस के जरिए विम्ब और परछाई का इस्तेमाल किया गया है। पहले ही फ्रेम में वो एक बड़ी सी फोकस लाइट की तरफ मुंह करके यानी कैमरे की तरफ पीठ करते दिखते हैं, दूसरे ही फ्रेम में पूरे फोकस में उनका सर पीछे की तरफ से दिखता है और चारों तरफ से फोकस लाइट का तेज प्रकाश। फिर अगले फ्रेम में उनका चेहरा कैमरे की तरफ होता है और लाइट पीछे से लेकिन उनसे पहले जमीन पर उनकी परछाईं दिखती है, बिलकुल जेल में जैसे ऊपर से लाइट किसी को घेरे में लेती है। चेहरा फिर भी नहीं दिखता है।

चेहरा अगले फ्रेम में भी नहीं दिखता, जब वो एक मेज के पास रखी कुर्सी पर अपने दोनों हाथ टिका देते हैं, आखिरी सीन में फिर वही परछाई और अब आती है उनकी आवाज– आ रहा हूं। खास है वो धुन जो उनकी एंट्री के वक्त चार-पांच सेकंड के लिए बजती है, शोले या शहंशाह जैसी धुन। हालांकि  प्रोमो टीजर पर कहीं पुण्य प्रसून के शो का नाम या शुरू करने की तारीख नहीं है। लेकिन सुनने में आ रहा है कि वो  दो अप्रैल से अपनी दस्तक दे सकते हैं।

loading...
Loading...

इस टीजर प्रोमो को लेकर लोगों के बीच चर्चा शुरू हो गई है, कोई कह रहा है कि सीधी बात के लिए जैसे धारदार लाइनों और तीखे तेवरों के साथ श्वेता सिंह का नया प्रोमा बना है, पुण्य प्रसून का ये प्रोमो जवाबी है।

क्योंकि इसमें ना उनका चेहरा है, तो तेवर कहां से होंगे और ना ही धारदार लाइनें। बस कैमरे, लाइट, म्यूजिक और एडिटिंग का कमाल है और आखिर में बस उनकी आवाज कि आ रहा हूं…। यानी आवाज ही काफी है।

लेकिन लोग उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर भी मजाक कर रहे हैं, कोई लिख रहा है कि एबीपी पर पुण्य प्रसून अब क्या करेंगे…. हाथ मलेंगे.. हाथ मलेंगे.. हाथ मलेंगे। तो एक ने लिखा है टीजर में आखिर में उनकी आवाज की बजाय बस उनके हाथ दिखने चाहिए थे, उनकी परम्परागत स्टाइल में मलते हुए। जो भी है मीडिया जगत में उनके इस प्रोमो टीजर की चर्चा हो रही है।

Loading...
loading...