न्यूज चैनल के लाइव शो पर मौलवी ने सुप्रीम कोर्ट की वकील को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। एक न्यूज चैनल के लाइव शो पर ही बहस के दौरान हाथापाई हो गई। तीन तलाक के खिलाफ इंसाफ की आवाज उठाने वाली महिला को एक मौलवी ने लाइव डिस्कशन के दौरान ही थप्पड़ जड़ दिए। शो में तीन तलाक के मुद्दे पर बहस हो रही थी। जिसके लिए पैनलिस्ट तौर पर चर्चा में शामिल होने के लिए अंबर जैदी, यासिर जिलानी, फरहा फैज, मुफ्ती एजाज अरशद कशमी, फहीम बेग मौजूद थे। निदा खान भी इस शो से लाइव जुड़ी थी, जो खुद तीन तलाक से पीड़ित महिला हैं। फराह फैज सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं, जो तीन तलाक की मुख्य याचिकाकर्ता हैं।

इसी दौरान बरेली की निदा खान पर मौलाना के फतवे को लेकर सात बजे के एक टीवी शो में मौलाना एजाज कासमी ने बुजुर्ग महिला मेहमान फराह फैज के साथ बदसलूकी करते हुए उनके उपर हाथ उठा दिया। शो के शुरुआत में ही मौलाना मुफ्ती एजाज अरशद कासमी ने अंबर जैदी से भी बदसलूकी की थी।

loading...
Loading...

जब मौलाना होकर एक शख्स इस तरह कैमरे पर लाइव एक अनजानी महिला पर ताबड़तोड़ थप्पड़ चला सकता है तो सोचिए यह शख्स अपने परिवार के साथ कैसे पेश आता होगा? अमर उजाला इस घटना की कड़ी निंदा करता है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौलाना मुफ्ती एजाज अरशद कासमी को हिरासत में ले चुकी थी।

Loading...
loading...