Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आंतकवादी ने फोन पर धमकी दी

Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आंतकवादी ने फोन पर धमकी दी है। हाल ही में सुधीर चौधरी को उनके चैनल Zee News पर DNA प्रोग्राम में इस्लामिक जिहाद और उसकी क्रियाविधि पर रिपोर्टिंग करने के लिए पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा भी धमकी मिली थी।

इसके बाद इस बार फिर Zee News के वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) को अब UAE से खालिस्तान समर्थित आतंकवादी और फिर एक कश्मीरी आतंकवादी से फोन पर धमकी मिली हैं। इसके साथ ही आतंकवादियों ने सुधीर चौधरी को ऑडियो टेप भेजकर कश्मीर को भारत से अलग करने की भी बातें कहीं हैं।

सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आतंकवादी ने भेजा ऑडियो टेप

सुधीर चौधरी को भेजे गए इस ऑडियो टेप में खालिस्तानी आतंकवादी ने सिख जनमत संग्रह 2020 पर जोर देते हुए कहा कि ऐसा होगा और वे खालिस्तान की स्थापना करेंगे। ज़ी न्यूज़ ने इसकी रिकॉर्डिंग की है, जिसमें खालिस्तानी कहता है –

Zee News

@ZeeNews

@ZeeNews के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आंतकवादी ने फोन पर दी धमकी.@sudhirchaudharyhttps://zeenews.india.com/hindi/india/video/zee-news-editor-in-chief-sudhir-choudhary-got-threat-calls-from-uae/680689?utm_source=twitter 

Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को UAE से धमकी

Zee News के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को खालिस्तान समर्थक आंतकवादी ने फोन पर दी धमकी.

zeenews.india.com

loading...
Loading...
195 people are talking about this

“पंजाब किसी के बाप का नहीं है और रेफरेंडम वैसे भी होगा। कोई भी खालिस्तान को स्थापित करने से नहीं रोक सकता।”

खालिस्तानी इस ऑडियो टेप में कहता है –

“ये जो पंजाब है न, ये किसी के बाप का नहीं का है, मैं सब हिंदुस्तानियों को बताना चाहता हूँ, इतिहास आप देखोगे न तो ये खालसा राज आधे हिंदुस्तान पर था। ठीक है ना। तो बाकायदा रिफरेंडम होगा, खालिस्तान भी बनेगा और जो ये सिंह हैं ना हमारे योद्धा.. ये बनाकर दिखाएँगे। मैंने आपका नंबर तीन-चार आदमियों से माँगा तो मिल गया।”

ज़ी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले भी सुधीर चौधरी को गत सोमवार (मई 10, 2020) को पाकिस्‍तान से जान से मारने की धमकियों भरे फोन आए थे।

यही नहीं, धमकी भरे फ़ोन कॉल के साथ ही उनके मोबाइल के व्‍हाट्सऐप नम्बर पर पाकिस्‍तान के कई मोबाइल नंबरों से उकसाने वाले संदेश और तस्‍वीरें भेजी गई हैं। इसके खिलाफ उन्‍होंने दिल्‍ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पाकिस्तान से आई इन फ़ोन कॉल्स में से एक ने कहा कि वो केरल में हुई FIR के बारे में भी जानता है और जल्‍दी ही सुधीर चौधरी के खिलाफ ऐसी कई अन्‍य एफआईआर दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र और पंजाब में दर्ज कराई जाएँगी।

उल्लेखनीय है कि मार्च 11, 2020 को ज़ी न्यूज़ चैनल पर DNA प्रोग्राम में जम्‍मू-कश्‍मीर पर ‘जमीन जेहाद‘ नाम से ग्राउंड रिपोर्ट दिखाने और जिहाद के विभिन्‍न स्‍वरूपों का जिक्र करने के कारण उन पर केरल में सुधीर चौधरी के खिलाफ गैर-जमानती FIR दर्ज कराई गई है।

Loading...
loading...