‘चुप…और फिर माइक तोड़ दिया

महिला रिपोर्टर से ब्रजभूषण शरण ने किया मिसबिहेव, हाथ कटते कटते बचा, देखें वीडियो

‘चुप...और फिर माइक तोड़ दिया’, बृज भूषण सिंह की महिला रिपोर्टर संग बदसलूकीमहिला पहलवानों से यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे भाजपा सांसद बृज भूषण सिंह की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मंगलवार को जहां दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल करते हुए उनके गुनाह को सजा योग्य पाया। वहीं, बृज भूषण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो मौजूद हालात में बिल्कुल भी उन्हें राहत देने वाला नहीं है। इस वीडियो में बृज भूषण पहले तो महिला रिपोर्टर को चुप रहने को कहते हैं। इसके बाद उसका माइक भी तोड़ देते हैं। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बृज भूषण को जमकर सुनाया जा रहा है। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी इसको लेकर सवाल उठाया है।

बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ दाखिल चार्जशीट के हिसाब से उन्हें पांच साल तक की जेल हो सकती है। इसको लेकर टाइम्स नाऊ चैनल की रिपोर्टर ने उसने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं क्यों इस्तीफा दूंगा? आप मेरे इस्तीफे को लेकर सवाल क्यों पूछ रही हैं। इसके बाद रिपोर्टर ने उनसे दिल्ली पुलिस की चार्जशीट को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए। सवाल के जवाब में बृज भूषण सिंह जोर से कहते हैं, चुप। इसके साथ ही वह अपनी कार की तरफ बढ़ते रहते हैं। रिपोर्टर सवाल पूछना जारी रखती है। इस बीच बृज भूषण अपनी कार में बैठ जाते हैं और दरवाजा बंद करने लगते हैं। रिपोर्ट माइक को दरवाजे के अंदर रखकर उनसे सवाल पूछने की कोशिश करती है, तभी बृज भूषण तेजी से दरवाजा बंद कर लेते हैं। इसके चलते रिपोर्टर का माइक नीचे गिर जाता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने लिखा कि पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपी भाजपा सांसद कैमरे पर महिला रिपोर्टर को धमकी देते हैं। उसका माइक तोड़ देते हैं। क्या महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी बताएंगी कि यह किसे शब्द हैं? यह किसका संस्कार है? वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सिंह को गुंडा कहा है। वीडियो को रीट्वीट करते हुए मालिवाल ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि जब यह शख्स कैमरे के सामने महिला रिपोर्टर के साथ इस तरह व्यवहार कर रहा है तो कैमरा बंद होने पर क्या करता होगा। उन्होंने आगे लिखा कि इस व्यक्ति की जगह संसद में नहीं, जेल में है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button