पत्रकार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया सुसाइड नोट, फिर गोली मारकर कर ली आत्महत्या

उदयपुर में युवा पत्रकर व अधिवक्ता भरत मिश्रा द्वारा गुरुवार को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है

राजस्थान के उदयपुर में पत्रकर व अधिवक्ता भरत मिश्रा द्वारा गुरुवार को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीब 45 वर्षीय भरत मिश्रा ने गुरुवार की शाम करीब पांच बजे अपनी महिला मित्र बिंसी परेरा के गोवर्धन विलास इलाके में स्थित घर पर जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि खुद को गोली मारने से पहले भरत मिश्रा ने फेसबुक पर एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने पत्नी कौशल्या मिश्रा और महिला मित्र बिंसी परेरा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इस सुसाइड नोट में भरत मिश्रा ने आरोप लगाया था कि पत्नी ने 21 साल में कभी उसे पत्नी का सुख नहीं दिया। इसके साथ ही बिंसी को अपनी दूसरी पत्नी बताते हुए भरत ने लिखा था कि वह भी उसकी पत्नी की बहकावे में आकर उससे विवाद करती थी।

भरत मिश्रा के भाई चन्द्रशेखर ने भरत की बिंसी परेरा के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज करवाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चन्द्रशेखर ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि बिंसी परेरा को पता था कि उसका भाई भरत मिश्रा शादीशुदा था, फिर भी वह उसे परेशान करती थी। बिंसी परेरा आए दिन रुपयों की मांग करती थी, साथ ही शादी करने का दबाव बनाती थी। इसी तनाव के चलते भरत मिश्रा ने बिंसी परेरा के घर पर जाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर पोस्टमार्टम करवाकर भरत मिश्रा का शव उनके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आत्महत्या के लिए इस्तेमाल की गई पिस्टल का भरत मिश्रा के पास लाइसेंस था या नहीं।

भरत मिश्रा द्वारा फेसबुक पर लिखे गए सुसाइड नोट को आप यहां पढ़ सकते हैं।

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button