हर दिन मुझ पर रंगभेद की टिपण्णी की जाती है: आशुतोष

हिंदी न्यूज़ चैनल 'आजतक' पर पित्रोदा के इसी रंगभेद वाले बयान पर चर्चा हुई। इस चर्चा में वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी से कुछ ऐसा कह दिया जो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सैम पित्रोदा अक्सर अपने बयानों से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। पित्रोदा ने बुधवार को ही रंगभेद को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भारत में पूर्व के लोग चाइनीज और दक्षिण के लोग साउथ अफ्रीकन जैसे दिखते हैं।

उनके इस रंगभेद वाले बयान के बाद उन्हें इस्तीफा देना पड़ा। जयराम रमेश ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट की और उनके इस्तीफे की खबर की पुष्टि भी की। इसी बीच हिंदी न्यूज़ चैनल ‘आजतक’ पर पित्रोदा के इसी रंगभेद वाले बयान पर चर्चा हुई।

इस चर्चा में वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने टीवी एंकर चित्रा त्रिपाठी से कुछ ऐसा कह दिया जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। दरअसल आशुतोष ने चित्रा से कहा कि मैं रोज रंगभेद का शिकार होता हूं। लोग मुझे ना जाने किस किस नाम से बुलाते है। कुछ तो मुझे ‘कलुआ’ कहके भी बुलाते है। आशुतोष के इस बयान के बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों की अलग अलग प्रकार की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button