पेड न्यूज लिखने के आरोपों पर खेतान बोले- भूषण परिवार को बख्शूंगा नहीं

khetan
आम आदमी पार्टी से बाहर निकाले गए प्रशांत भूषण द्वारा पेड न्यूज लिखे जाने का आरोप लगाए जाने के बादकेजरीवाल गुट के नेता और पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने पलटवार किया है। खेतान ने मंगलवार को कहा कि वह अपने खिलाफ आधारहीन आरोप लगाने वाले प्रशांत भूषण और उनके पिता को नहीं बख्शेंगे। खेतान ने दावा किया कि अगर उनके खिलाफ लगाए गए आरोप सही साबित हुए तो वह सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेंगे।
 भूषण परिवार पर लगाए गंभीर आरोप 
खेतान ने कहा, ”मैं भूषण परिवार को बख्शूंगा नहीं। उन्हें मेरी बेईमानी या अपनी ईमानदारी साबित करनी होगी।” पिता और पुत्र की जोड़ी पर आरोप लगाते हुए खेतान ने कहा, ”वे लोग, जो कहीं भी सरकार जमीन हासिल कर लेते हैं, घरों पर कब्जा करते हैं, वे यह कैसे कह सकते हैं कि दूसरे भ्रष्ट हैं। भूषण परिवार ने अपना साम्राज्य कैसे तैयार किया है…पीआईएल के उद्योग से।” बता दें कि जनहित याचिकाओं दाखिल करने और उनको लड़ने के मामले में प्रशांत और शांति भूषण काफी मशहूर हैं।
 ‘6500 रुपए लेकर आया था शहर में’
खेतान ने कहा, ”इस बार उन्होंने एक आम आदमी पर वार किया है। उन्होंने मुझे निशाना बनाया है। मैं उनको छोड़ने वाला नहीं हूं। मैं 15 साल पहले इस शहर में आया था और उस वक्त मेरे पास सिर्फ 6500 रुपए थे। मेरे पास जो कुछ भी है, मेरे कठिन परिश्रम का नतीजा है। न मेरे पास कोई प्रॉपर्टी है और न ही मेरे पास पर्याप्त बैंक बैलेंस है।”
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button