सीएम से शिकायत की धमकी देते ही डीएलसी ने हिन्दुस्तान के संपादक को भेजा नोटिस

बरेली से बड़ी खबर आ रही है कि हिन्दुस्तान बरेली में कार्यरत सीनियर कॉपी एडिटर राजेश्वर विश्वकर्मा के मजीठिया वेज बोर्ड के मुताबिक वेतनमान व एरियर के दाखिल क्लेम पर आखिरकार उपश्रमायुक्त बरेली ने संपादक को नोटिस जारी कर ही दिया। संपादक मनीष मिश्रा को 4 अप्रैल को श्रम न्यायालय में तलब किया गया है।

16 मार्च को हिंदुस्तान बरेली के सीनियर कॉपी एडिटर राजेश्वर विश्वकर्मा ने अपने हक़ की आवाज उठाते हुए बरेली के उप श्रमायुक्त रोशन लाल के समक्ष मजीठिया वेज बोर्ड के मुतबिक वेतनमान न मिलने की शिकायत के साथ ही कंपनी पर 26,13,945  रूपये बकाया एरियर का क्लेम दाखिल किया था, जिस पर प्रबंधन को नोटिस जारी करने में दबाव के चलते डीएलसी कार्यालय हीलाहवाली कर रहा था।

28 मार्च को डीएलसी के पेशकार से नोटिस जारी न होने पर राजेश्वर विश्वकर्मा, मनोज शर्मा एडवोकेट की नोकझोंक भी हुई।उन्होंने इसकी शिकायत फोन पर डीएलसी से कर चेतावनी दी कि वह मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभी शिकायत भेज रहे हैं। इस चेतावनी से श्रम कार्यालय में हड़कंप मच गया। उपश्रमायुक्त ने हिन्दुस्तान के बरेली के संपादक को राजेश्वर विश्वकर्मा की शिकायत पर नोटिस जारी करके 4 अप्रैल को बुलाया है।

loading...
Loading...

पढ़िए संपादक को भेजा गया नोटिस…

Loading...
loading...