‘रिपब्लिक’ न्यूज चैनल में किस पार्टी ने लगाया पैसा, सपा नेता ने अर्नब के सामने लाइव कर दिया खुलासा (देखें वीडियो)

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने लाइव डिबेट शो में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी को खूब खरी खोटी सुनाई। अर्नब सपा प्रवक्ता पर इतने नाराज हो गए कि ये तक कह डाला कि तुम होते कौन हो मुझसे इस तरह बात करने वाले। तुम्हें राजनीति में जितना समय नहीं हुआ उससे 10 गुना ज्यादा समय से मैं पत्रकारिता कर रहा हूं।

दरअसल रिपब्लिक टीवी पर सेना के जवानों पर अखिलेश यादव के बयान पर चर्चा के लिए डिबेट शो का कोर्यक्रम हो रहा था। इस प्रोग्राम में समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की तरफ से सफाई देने के लिए समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी स्टूडियो में मौजूद थे। डिबेट के दौरान शो की एंकरिंग कर रहे अर्नब गोस्वामी ने सपा प्रवक्ता से कहा कि मैं आपकी मजबूरी समझ सकता हूं कि आपने आज ही समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की है, इसीलिए किसी भी हाल में अखिलेश यादव का बचाव कर रहे हैं। अर्नब की इस बात पर घनश्याम तिवारी ने कहा कि आप मुझसे ऐसी बात कहेंगे तो मैं भी कह सकता हूं कि आपकी भी अखिलेश की खिंचाई करना मजबूरी है क्योंकि आपके चैनल में बीजेपी के पैसे लगे हैं।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की इस बात पर अर्नब आग बबूला हो उठे। गुस्साए अर्नब ने सपा प्रवक्ता से कहा कि या तो आपना आरोप साबित करो या फिर जो बाला है उसपर माफी मांगो। अर्नब को गुस्से में आता देख घनश्याम ने अपने आरोप वापस ले लिए लेकिन अर्नब यहीं नहीं रुके। उन्होंने डांटते हुए सपा प्रवक्ता से कहा कि बिना फैक्ट के मुझसे बात मत करना। जितने दिन से तुम राजनीति में हो उससे 10 गुना समय पहले से मैं पत्रकारिता में हूं। मैंने एक के बाद एक कई नेताओं को बेनकाब किया है..तुम होते कौन हो।

loading...
Loading...

अर्नब को लगातार हमलावर होता देख धनश्याम तिवारी ने उन्हें बीच में रोकने की कोशिश की तो वो और उग्र हो गए। इसके बाद अर्नब ने कहा कि आज के बाद मेरे सामने कभी लाइन क्रॉस मत करना। तुम्हारे जैसा दलबदलू नेता होता कौन है मुझसे इस तरह बात करने वाला। मैंने अपना खुद का चैनल खोला है, तुम जब अपनी पार्टी बना लेना तो मुझसे बात करना। संबंधित वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें…

Loading...
loading...