‘आजतक’ के एंकर और वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना को मिली दर्जनों नंबर से धमकी

‘आजतक’ हिंदी न्यूज़ चैनल के सबसे आक्रामक एंकर रोहित सरदाना को मंगलवार शाम से लगातार धमकियां मिल रही है. इसकी जानकारी रोहित सरदाना ने ट्वीट कर दी है रोहित ने कल रात करीब 11:30 बजे ट्वीट कर ये जानकारी साझा की.

अपने पहले ट्वीट मे सरदाना ने लिखा कि “कई थानों में मेरे ख़िलाफ़ शिकायत कर के तसल्ली नहीं हुई है शायद. अब फ़ोन कर के, गालियों भरे मैसेज भेज कर, मेरे परिवार को धमकियाँ दे कर अगर अभिव्यक्ति की आज़ादी का जश्न मना रहे हैं अमन पसंद लोग, तो मनाएँ!”

कई थानों में मेरे ख़िलाफ़ शिकायत कर के तसल्ली नहीं हुई है शायद. अब फ़ोन कर के, गालियों भरे मैसेज भेज कर, मेरे परिवार को धमकियाँ दे कर अगर अभिव्यक्ति की आज़ादी का जश्न मना रहे हैं अमन पसंद लोग, तो मनाएँ!

इस ट्वीट के बाद रोहित ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर उन नंबरों की पूरी लिस्ट साझा कि जिन नंबरों से उनको व उनके परिवार को लगातार धमकिया मिल रही थी. साथ ही लिखा कि “मुझे ‘अभिव्यक्ति की आज़ादी’ का मज़ा चखाने के लिए कोई आबिद, कोई नकवी, कोई हैदर- लखनऊ, गुजरात, अफ़्रीका में ओवरटाइम कर रहे हैं.”

Rohit Sardana

loading...
Loading...

@sardanarohit

मुझे ‘अभिव्यक्ति की आज़ादी’ का मज़ा चखाने के लिए कोई आबिद, कोई नकवी, कोई हैदर- लखनऊ, गुजरात, अफ़्रीका में ओवरटाइम कर रहे हैं.

इसके बाद रोहित सरदाना ने ट्विटर पर यूपी पुलिस गृह मंत्री राजनाथ सिंह व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए लिखा “इन नम्बर्ज़ से लगातार मुझे और मेरे परिवार को धमकाने वाले फ़ोन कॉल आ रहे हैं. कृपया उचित कार्रवाई करें.

View image on TwitterView image on Twitter

.@uppolice @upcoprahul कृपया संज्ञान लें. इन नम्बर्ज़ से लगातार मुझे और मेरे परिवार को धमकाने वाले फ़ोन कॉल्ज़ आ रहे हैं. कृपया उचित कार्रवाई करें. @rajnathsingh @myogiadityanath

बता दें रोहित सरदाना इस समय ‘आजतक’ पर आने वाले शो ‘दंगल’ के लिए एंकरिंग करते है. सोशल मीडिया पर ट्वीटस आने के बाद इनकी कढी निंदा की जा रही है लगातार यूजर्स सरदाना के ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं.

Loading...
loading...