सीडी कांड: ट्रांजिट रिमांड पर भेजे गए पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर आज रायपुर पहुंचेगी छत्तीसगढ़ पुलिस

वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस आज उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रायपुर पहुंचेगी. अभी तक की जानकारी के मुताबिक पुलिस उन्हें सड़क मार्ग से ला रही है. पुलिस आज देर शाम तक रायपुर पहुंच सकती है. पुलिस विनोद वर्मा पूछताछ कर सीडी की जड़ तक पहुंचने की कोशिश करेगी.

वहीं पुलिस यह भी जानने की कोशिश करेगी कि वर्मा सीडी की 1000 कॉपियों का क्या करने वाले थे. गौरतलब है कि छ्त्तीसगढ़ पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे विनोद वर्मा को दिल्ली से सटे गाजियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है.

विनोद वर्मा पर आरोप है कि इन्होने बीजेपी के एक कार्यकर्ता को फोन कर एक सेक्स सीडी होने की बात कर पैसे की मांग कर रहे है और नहीं देने पर सीडी सार्वजनिक करने की धमकी दी थी. हालांकि पुलिस इस बात से इंकार कर रही है कि विनोद वर्मा ने ही बीजेपी कार्यकर्ता प्रकाश बजाज को फोन किया था.

loading...
Loading...

इस पूरे मामले में पुलिस खुद सवालों के घेरे में है. ऐसा दावा है कि राज्य सरकार में पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर राजेश मूणक एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे है. उधर राजेश मूणक ने कहा है कि मंत्री ने कहा है कि यह सीडी फर्जी है और उनके चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है. वहीं मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने मंत्री से इस्तीफा मांगा है.

Loading...
loading...