मुरादाबाद में कथित पत्रकार ने महिला से की 30000 की ढगी

महिला ने बताया कि उसके घर के पास रहने वाले वाजिद नाम के व्यक्ति ने अपने आप को पत्रकार बताया और उससे कहा कि वह उसकी मदद करेगा। वाजिद ने महिला से कहा कि अगर वह उसे 30 हजार रूपए देगी तो वह बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करवा देगा। महिला ने वाजिद को उसकी बात पर भरोसा करके पैसे दे दिए। लेकिन वाजिद ने न तो आरोपियों को गिरफ्तार करवाया और न ही महिला को उसके पैसे वापस दिए।

मुरादाबाद में कथित पत्रकार का आतंक सामने आया है। मानवता और मानवीय संवेदनाओं को ताक पर रख कथित पत्रकार पर न्याय दिलाने के नाम पर महिला से 30 हज़ार रुपये ठगने का आरोप है। मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला को लूट के मामले में न्याय दिलाने के नाम पर एक तथाकथित पत्रकार ने ठगा है। फ़िलहाल महिला ने डीआईजी कार्यालय पहुंचकर इसकी शिकायत की है और न्याय की मांग की है।

पीड़िता महिला का कहना है कि कुछ समय पहले पांच बदमाश उसके घर में घुस आए थे और उससे सोना-चांदी, नगदी और अन्य कीमती सामान लूट लिए थे। महिला ने इसकी शिकायत मूंढापांडे थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। लेकिन बाकी चार आरोपी अभी भी फरार हैं।

महिला ने बताया कि उसके घर के पास रहने वाले वाजिद नाम के व्यक्ति ने अपने आप को पत्रकार बताया और उससे कहा कि वह उसकी मदद करेगा। वाजिद ने महिला से कहा कि अगर वह उसे 30 हजार रूपए देगी तो वह बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करवा देगा। महिला ने वाजिद को उसकी बात पर भरोसा करके पैसे दे दिए। लेकिन वाजिद ने न तो आरोपियों को गिरफ्तार करवाया और न ही महिला को उसके पैसे वापस दिए। जब महिला ने वाजिद से अपने पैसे मांगे तो वाजिद ने उसे धमकाया और उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी।

महिला ने कहा कि वह वाजिद के चक्कर में दोबारा लुट गई है और उसे न्याय नहीं मिल रहा है। महिला ने डीआईजी कार्यालय पहुंचकर अपनी बात रखी और उसने वाजिद और बाकी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। डीआईजी ने महिला की बात सुनी और उसके प्रार्थना पत्र को लेकर मूंढापांडे थाने को निर्देश दिए और कहा कि मामले की जांच तेज करें और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ें।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button