सूचना विभाग का एक और कारनामा,खुलेआम बांटा जा रहा अपराधियो को मान्यता

सूचना विभाग ने परवेज़ अख़्तर की में जिला मान्यता स्वीकृत करके ये प्रमाणित कर दिया कि संगीन धाराओं में दर्ज मुक़दमोँ के वांछित कार स्कूटर मेकैनिक भी मान्यता प्राप्त पत्रकार की श्रेणी में आ सकते है। सबका साथ सबका विकास का मूल मंत्र सूचना विभाग द्वारा पत्रकारो की मान्यता सूची से स्पष्ट दिखाई देता है, कसाई, कबाड़ी, पंचर, मेकैनिक, अंडे चाय बेचने वाले सभी मान्यता प्राप्त पत्रकार बनाये गए है और परवेज़ अख्तर की मान्यता इसका जीता जागता उदाहरण है जहां गुपचुप तरीके से उस वक़्त मान्यता दी गयी हों जब समाचार पत्र की प्रसार संख्या मात्र 31 जनवरी 2024 तक ही प्रमाणित है लेकिन सबसे बड़ा रुपैय्या का मूल मंत्र हर जगह कारगर दिखाई देता है।
खबर ये भी है कि न तो समिति की कोई बैठक हुई और न ही इनके प्रपत्रों की गहन जांच ऐसे में किसकी जेब गर्म हुई जो परवेज़ अख्तर को जिले लखनऊ से मान्यता देने का अभूतपुर्व कार्य किया गया।
निदेशक महोदय आपसे अनुरोध है कि आप द्वारा प्रेस प्रभाग के ऐसे सम्मानित गणों का गणतंत्र दिवस 2024 के खास मौके पर खास अभिनंदन किया जाएगा जिनके द्वारा अपराधी मामलों में वांछित लोगों को सम्मनित मान्यता का प्रेस कार्ड दिया जा रहा है

एच ए इदरीसी
मान्यता प्राप्त उर्दू मीडिया एसोसिएशन

खबर को bhadas4journalist.com ने नहीं लिखा है इस खबर के लिए सिर्फ और सिर्फ एच ए इदरीसी जिम्मेदार हैं। इस खबर से किसी भी तरह की जानकारी कृपया एच ए इदरीसी से उनके मोबाईल न.9956475992 पर प्राप्त करे । 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button