‘जी न्यूज’ पर आज से नजर आएंगे प्रदीप भंडारी, दीपक चौरसिया बाहर

पत्रकारिता के जाने माने नामों में शुमार दीपक चौरसिया के ज़ी न्यूज़ छोड़ने की चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने ज़ी मीडिया के साथ बतौर एंकर और कंसल्टिंग एडिटर चल रही अपनी पारी को विराम दे दिया है.

Zee News Pradeep Bhandariजाने-माने चुनाव विश्लेषक और वरिष्ठ टीवी पत्रकार प्रदीप भंडारी ने ‘जी मीडिया’ (Zee Media) के साथ अपनी नई पारी शुरू करने के साथ ही अपने शो की घोषणा भी कर दी है।

इन्हें भी देखें ……………….

निष्पक्ष दिव्य संदेश और तिजारत की संपादिका रेखा गौतम एवं…

राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त पत्रकारों पर हुई FIR, समाचार व्यवसायी…

‘तुम्हें इंटरव्यू देकर भारत की छवि नहीं बिगाड़ सकती’: महिला…

पत्रकार सुरेश बहादुर की मान्यता पर मंडराया खतरा

प्रदीप भंडारी द्वारा इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ‘एक्स’ (X) पर शेयर की गई जानकारी के अनुसार, वह ‘जी न्यूज’ (Zee News) पर शाम पांच बजे ‘ताल ठोक के’, शाम आठ बजे ‘आपका सवाल’ और रात दस बजे ‘24 की सरकार’ होस्ट करेंगे।

जान से मारने की धमकी मिली पत्रकार दीपक चौरसिया को – Media Scanबता दें कि टीवी पत्रकारिता के जाने माने नामों में शुमार दीपक चौरसिया के ज़ी न्यूज़ छोड़ने की चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने ज़ी मीडिया के साथ बतौर एंकर और कंसल्टिंग एडिटर चल रही अपनी पारी को विराम दे दिया है.

वह किस चैनल में जा रहे हैं फिलहाल कुछ साफ नहीं है. हालांकि, माना जा रहा है वह जल्द ही किसी नए चैनल में बड़ी भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं. ज़ी न्यूज में वह प्राइम टाइम शो “ताल ठोक के” और “कसम संविधान की” होस्ट कर रहे थे.

इंडिपेंडेंट ग्लोबल ऑनग्राउंड पब्लिक ओपिनियन टेक्नोलॉजी कंपनी ‘जन की बात’ (Jan ki Baat) के फाउंडर और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर प्रदीप भंडारी ने हाल ही में ‘जी मीडिया’ के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की है। उन्होंने यहां पर बतौर कंसल्टिंग एडिटर जॉइन किया है।

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button