अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले अजय कुमार, ‘आप’ के लिए बड़ा संकट

नौ बार समन को बैरंग लौटा चुके केजरीवाल को दो घंटे की पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने हिरासत में लिया है।

ajaykumarदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया। केजरीवाल को ईडी अपने कार्यालय लेकर गई। दिल्ली सीएम को आज पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली हाई कोर्ट के जरिए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक को एजेंसी की किसी दंडात्मक कार्रवाई से राहत देने से इनकार करने के कुछ ही घंटों बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट की और अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने लिखा, ‘गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पद से इस्तीफा नहीं देंगे। नौ बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन को बैरंग लौटा चुके केजरीवाल को 2 घंटे की पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने हिरासत में लिया है।

आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा संकट। अब या तो पार्टी इस संकट से मजबूत होकर निकलेगी या इस संकट के साथ ही ध्वस्त हो जायेगी। आंदोलन से जन्मी आम आदमी पार्टी का ऐसा हाल होगा। बहुत कम विचारकों ने इसकी कल्पना की होगी।’

आपको बता दें कि दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी के खिलाफ देशभर में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन भी करने वाली है। प्रदर्शन की शुरुआत बीजेपी दफ्तर के बाहर होगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज अरविंद केजरीवाल के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button