अब ‘आईटीवी नेटवर्क’ में यह बड़ी भूमिका निभाएंगे मुकेश कुमार राजपूत

मुकेश कुमार राजपूत इससे पहले हिंदी न्यूज चैनल ‘सूर्या समाचार’ (Surya Samachar) में एडिटर-इन-चीफ के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे, जहां से उन्होंने पिछले दिनों इस्तीफा दे दिया था।

Mukesh Kumarदेश के प्रतिष्ठित मीडिया नेटवर्क्स में शुमार ‘आईटीवी नेटवर्क’ (iTV Network) ने वरिष्ठ पत्रकार मुकेश कुमार राजपूत को ‘इंडिया न्यूज’ (हरियाणा-हिमाचल प्रदेश) में मैनेजिंग एडिटर के पद पर नियुक्त किया है।

बता दें कि मुकेश कुमार राजपूत इससे पहले हिंदी न्यूज चैनल ‘सूर्या समाचार’ (Surya Samachar) में एडिटर-इन-चीफ के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे, जहां से उन्होंने पिछले दिनों इस्तीफा दे दिया था।

मुकेश कुमार राजपूत ‘सूर्या समाचार’ की री-लॉंचिंग से इसके साथ जुड़े हुए थे। इससे पहले वह न्यूज़18 हरियाणा में एडिटर और ख़बरें अभी तक में एडिटर-इन-चीफ के तौर पर अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा चुके हैं।

वर्ष 1995 में ‘दूरदर्शन‘ से मीडिया में अपने करियर की शुरुआत करने वाले मुकेश राजपूत को इस इंडस्ट्री में काम करने का करीब 29 साल का तजुर्बा है। मुकेश राजपूत ने सहारा समय, वॉइस ऑफ़ इंडिया, P7 News में ब्यूरो चीफ के तौर पर भी अपनी एक अलग पहचान और साख बनाई है। भड़ास4जर्नलिस्ट की ओर से मुकेश राजपूत को उनकी नई पारी के लिए ढेरों बधाई और शुभकामनाएं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button