कमलेश फाइटर की रिमांड की तैयारी…पुलिस ने तैयार किए 120 सवाल, मोबाइल बरामद की भी कोशिश करेगी

पुलिस को उसके मोबाइल में कई सफेदपोशों और चर्चित लोगों के नाम होने की आशंका है। रिमांड पर लेकर उससे मोबाइल बरामदगी की भी कोशिश होगी।

जबरन वसूली व रंगदारी समेत 6 मामलों में नामजद कमलेश फाइटर की पुलिस कस्टडी रिमांड की तैयारी नजीराबाद पुलिस कर रही है। पुलिस ने तकरीबन 120 सवालों की लिस्ट तैयार की है जो उससे पूछे जाएंगे। पुलिस का मुख्य टास्क कमलेश का मोबाइल बरामद करना है। इसके साथ ही पुलिस फरारी के दौरान उसके मददगारों की भी जानकारी हासिल करेगी।

पत्रकारिता के दम पर धमकाकर वसूली करने के आरोप में कमलेश फाइटर व उसके दो साथियों को पुलिस ने जेल भेजा है। उसके खिलाफ छह मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए। पुलिस के अनुसार कमलेश ने गिरफ्तारी से पहले अपना मोबाइल कहीं छिपा दिया था, जो काफी तलाश के बावजूद नहीं मिला है। पुलिस को उसके मोबाइल में कई सफेदपोशों और चर्चित लोगों के नाम होने की आशंका है। रिमांड पर लेकर उससे मोबाइल बरामदगी की भी कोशिश होगी।

14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा के आदेश

कर्नलगंज थाने में तलाक महल निवासी कपड़ा कारोबारी मो. सलीम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके खिलाफ 2023 में कर्नलगंज थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें पुलिस को उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले थे।

इसी दौरान उसके परिचित अनीश की रहमानी मार्केट स्थित दुकान में उसकी मुलाकात कमलेश फाइटर से हुई। कमलेश ने उन्हें डरा धमका कर 50 हजार रुपये ले लिए थे। इसके बाद कमलेश उनसे लगातार उगाही कर रहा था। इस मामले में गुरुवार को पुलिस ने कमलेश फाइटर को जेल से लाकर एसीजे तृतीय की कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के निर्देश दिए।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button