लाइव इंडिया की वेबसाइट बनी सेक्स साइट

लाइव इंडिया की वेबसाइट बनी सेक्स साइट

चिटफंड कंपनी समृद्ध जीवन की मीडिया कंपनी लाइव इंडिया की वेबसाइट भी अब सेक्स साइट बन गई है। हिट बटोरने के लिए इस साइट पर भी सेक्स का मसाला परोसा जा रहा है जिससे लोग उसकी साइट पर आए और हिट करें। एक समय था जब दैनिक भास्कर की साइट पर भी इस तरह के मसाले परोसे जा रहे थे पर सोशल साइटों पर विरोध के बाद भास्कर ने अपने साइटों से इस तरह के कंटेंट हटा लिए। पर अब लाइव इंडिया ने अपने वेबसाइट पर इस तरह के कंटेंट परोसना शुरू कर दिया है। इससे लोगों में नाराजगी है। यहां एक और चौकाने वाली बात है कि इस सेक्शन को खुद लड़कियां आपरेट करती हैं।

देखिए खुद साइट और देखिए कि किस प्रकार का कंटेंट इस साइट पर मौजूद है….

Tue, 31/03/2015 – 12:06 –Edited By Anamika Pandey

लाइव इंडिया डिजिटल
– See more at: http://www.liveindiakhabhar.com/get-discharged-only-with-kiss#sthash.MOkWyi66.dpuf

सवाल : मेरा नाम कुशाल है। मैं 22 साल का हूं। जब भी मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सम्बन्ध बनाता हूं नर्वस होकर जल्दी डिस्चार्ज हो जाता हूं। मैं तब तक सेक्स नहीं करना चाहता जब तक की मेरी शादी ना हो जाए। मैं और मेरी गर्लफ्रेंड सेक्स नहीं करते, हम अधिकतर सिर्फ एक दूसरे को किस करते हैं। लेकिन सिर्फ किस करने पर ही मेरा वीर्यपात होना मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगता। मैं क्या करूं?

जवाब : सबसे पहले तो आप ये समझ लें कि पूरी तरह कामोतेजित होने पर डिस्चार्ज होना बिलकुल नोर्मल है। बहुत सारे लोगों को ये लगता है की वीर्यपात योनी प्रवेश के बाद ही होना चाहिए, लेकिन ये सच नहीं है। योनी प्रवेश से वीर्यपात का कोई लेना देना नहीं है, सिर्फ कमोतेजित होना ही काफी है। स्वप्नदोष का भी यही कारण होता है।
आजकल लोग सब कुछ जल्दी करने के चक्कर में रहते हैं। शादी से पहले सेक्स ना करने का डिसीजन बिलकुल नोर्मल है। समय के साथ, इस पर आपका कंट्रोल बेहतर होने लगेगा और फिर अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाने पर आपका वीर्यपात नहीं होगा।
– See more at: http://www.liveindiakhabhar.com/get-discharged-only-with-kiss#sthash.MOkWyi66.dpuf

Thu, 30/04/2015 – 15:25 –Edited By Keshav Kumar

मैरिटल रेप या वायलेंस
अमिता नारायण
सीन 1- आप थकी हारी ऑफिस से आती हैं। डिनर करने के बाद सोने में थोड़ा सुकून चाहती हैं। सोते ही आपका पति आपके ऊपर चढ़ता है, दो मिनट में थक कर अलग हो कर सो जाता है। आप रात भर रोते हो, सुबह उठ कर फिर ऑफिस की दौड़ में लग जाते हो!

सीन 2- आप सो रही होती हैं। आपके पार्टनर का कॉल आता है। रात को एक बजे वह नशे में धुत आता है। आप को उठाता है, आपके ऊपर चढ़ता है, दो मिनट में अलग हो कर खर्राटे मारते हुए सो जाता है। आप रात भर रोती रहती हैं। सुबह उठ कर जनाब को जल्दी जाना होता है तो चला जाता है, फिर ताने मारता है कि सुबह चाय भी नही पिलाई!
– See more at: मैरिटल रेप v/s वायलेंस : सेक्स मशीन नहीं हैं औरतें

मैरिटल रेप v/s वायलेंस : सेक्स मशीन नहीं हैं औरतें
सीन 1- आप थकी हारी ऑफिस से आती हैं। डिनर करने के बाद सोने में थोड़ा सुकून चाहती हैं। सोते ही आपका पति आपके ऊपर चढ़ता है, दो मिनट में थक कर अलग हो कर सो जाता है। आप …
View on www.liveindiakhabh…
Preview by Yahoo

Thu, 26/03/2015 – 15:18 –Edited By Anamika Pandey

loading...
Loading...

लाइव इंडिया डिजिटल
सवाल – मेरा नाम रीतिका है, मैं 28 साल की हूं। मैं अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को बहुत प्यार करती हूं और पिछले 6 साल से उसके साथ हूं। हमारी सेक्‍स लाइफ बहुत अच्‍छी चल रही है। लेकिन मुझे वाइल्‍ड सेक्‍स करना पसंद हैं। वाइल्‍ड सेक्‍स के चक्‍कर में अपने ऑफिस के एक लड़के के साथ कई बार सेक्‍स कर चुकी हूं। अब मुझे समझ में नहीं आ रहा, मैं क्‍या करूं?

जवाब – आप खुशनसीब हैं कि आपको बहुत प्‍यार करने वाला ब्‍वॉयफ्रेंड मिला है। आपको अपने व्‍यवहार में बदलाव लाने की जरूरत है। दूसरों की तरफ अटरेक्ट होने के बजाय आपको अपने ब्‍वॉयफ्रेंड पर फोकस करना चाहिए। अगर आपको वाइल्ड सेक्स करना पसंद है तो, इस बारे में अपने पार्टनर से बात करें। आपकी ये विश तो वो भी पूरा कर सकता है। इसके लिए दूसरा पार्टनर ढूंढने की क्या जरुरत है। अगर आप ऐसा नहीं करेंगी तो आप अपनी लाइफ बर्बाद कर देंगी। आपको अपनी समस्‍या के लिए काउंसलर से मिलना चाहिए और मेडीटेशन करना चाहिए।
– See more at: http://www.liveindiakhabhar.com/addicted-to-wild-sex#sthash.tlGjp1wA.dpuf

Sat, 02/05/2015 – 14:36 –Edited By Archana Kumari

कंसेप्ट पिक्चर
लाइव इंडिया डिजिटल
हर कपल अपने सेक्स लाइफ को इंट्रेस्टिंग बनाना चाहता है। इसकी चाहत में वो क्या-क्या जतन नहीं करते। समर में शॉवर सेक्स से बेस्ट ऑप्शन और कोई नहीं हो सकता। इसमें भी आप नयापन ला सकते हैं।

वैसे तो शॉवर लेते वक्त सेक्स करना नयापन है पर इसमें सबसे खास बात यह है कि आप अपने पार्टनर को और करीब पाते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्ते में और भी नजदीकियां आती हैं।
-शॉवर सेक्स के दौरान सिर्फ सेक्स पर ही ध्यान न दें। अपने पार्टनर के साथ इस पल को एंज्वॉय करें। दोनों एक-दूसरे को और करीब करें। एक-दूसरे की बॉडी को सहलाएं। ये आपको एक-दूसरे के तरफ और अट्रैक्ट करेगी।
-शॉवर सेक्स की शुरुआत में यह ध्यान रखें कि एक-दूसरे से शॉवर शेयर करें।
-वैसे तो शॉवर सेक्स के दौरान कोई पोजिशन नहीं होती। आपके बाथरूम में कितना स्पेस है, ये इस पर ही डिपेंड करता है। अगर स्पेस कम है तो टेंशन न लें बैठकर इस मोमेंट को एंज्वॉय करें।
-शॉवर सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर की बॉडी के साथ खेलें। उन्हें सोप या बॉडी वॉश लगाएं। ये उन्हें गुदगुदी सा एहसास कराएगा जो आपको उनके और करीब ले जाने का सबसे आसान तरीका है।

लाइव इंडिया हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां और आईफोन ऐप के लिए यहां क्लिक करें। आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।
– See more at: http://www.liveindiakhabhar.com/These-way-you-enjoy-your-shower-sex#sthash.wA6zJggD.dpuf

इन तरीकों से बढ़ाएं सेक्स ड्यूरेशन

Thu, 30/04/2015 – 08:27 –Edited By Archana Kumari

कंसेप्ट पिक्चर
लाइव इंडिया डिजिटल
आप अपने सेक्स के ड्यूरेशन को और ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है सेक्स पोजिशन। आप अपनी सेक्स लाइफ में अगर डिफ्रेंट टाइप के सेक्स पोजिशन को ट्राई करते हैं तो न केवल सेक्स ड्यूरेशन में इजाफा होगा, बल्कि सेक्स लाइफ भी इंट्रेस्टिंग और एक्साइटमेंट हो जाएगी।
लैप डांस पोजिशन- कई फिल्मों में आपने इस पोजिशन में डांस देखे होंगे। यह पोजिशन कुछ इसी से मिलता-जुलता हुआ है। इस पोजिशन में आपकी पार्टनर आपके गोद में बैठी होती है। एक-दूसरे के चेहरे को थोड़ा दूर रखें और स्लोली-स्लोली इस पोजिशन का आनंद लें।

आमने-सामने- सेक्स के दौरान बेड पर एक-दूसरे के सामने लेट जाएं। फिर एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए इस पोजिशन को एंज्वॉय करें।
रॉकस्टार- इस पोजिशन में अपने लेटने के तरीके को आम दिनों जैसा ही रखें। मेल पार्टनर अपने बॉडी का भार फीमेल पार्टनर पर रखें। सेक्स ड्यूरेशन में दोनों एक-दूसरे को कस कर जकड़े रहें और एक साथ मूव करें। इस दौरान मेल पार्टनर गहरे तक प्रवेश नहीं कर पाते, जिस कारण सेक्स का ड्यूरेशन लंबा चलता है।
फीमेल पार्टनर ऑन टॉप- ऐसा जरूरी नहीं कि मेल पार्टनर ही फीमेल पार्टनर के ऊपर रहे। कभी-कभी ट्विस्ट लाने के लिए फीमेल पार्टनर को भी मेल के ऊपर रहना चाहिए। इस दौरान फीमेल पार्टनर के साथ तालमेल बनाते हुए शुरुआत में स्पीड स्लो रखें, जिसे धीरे-धीरे मूड के हिसाब से तेज करते जाएं।
लैप पर लेट कर- इस पोजिशन में मेल पार्टनर चेयर पर बैठें, फीमेल पार्टनर अपने पार्टनर के लेप पर लेट जाएं और अपने पैरों को उसके शोल्डर पर रखें। फिर देखें कैसे आपको और आपके पार्टनर को सेक्स ड्यूरेशन को और बढ़ाने में कोई आपत्ति नहीं होगी।
लाइव इंडिया हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए यहां और आईफोन ऐप के लिए यहां क्लिक करें। आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।
– See more at: इन तरीकों से बढ़ाएं सेक्स ड्यूरेशन
इन तरीकों से बढ़ाएं सेक्स ड्यूरेशन
आप अपने सेक्स के ड्यूरेशन को और ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है सेक्स पोजिशन। आप अपनी सेक्स लाइफ में अगर डिफ्रेंट टाइप के सेक्स पोजिशन को ट्…
View on www.liveindiakhabh…
Preview by Yahoo

इन कंटेंटों पर क्या महेश मोतेवाल की नजर है या फिर ऐसे ही किसी ऐरे गैरे को बैठाकर साइट का संचालन कराया जा रहा है जिसे न तो साख की चिंता है न संस्कृति की।

Loading...
loading...