लोगों को ठगने वाले अधिकारियों ने इन महाशय ने ठगा

लोगों को ठगने वाले अधिकारियों ने इन महाशय ने ठगाबोकारो। पुलिस के हत्थे चढ़ा सेक्टर दो निवासी फर्जी पत्रकार अजय कुमार कई प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अफसरों पर रौब गांठ चुका था। कुछ से तो उसने लैपटॉप एवं मोबाइल तक की मांग कर दी थी। उसके पास से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का लेटरपैड समेत कई कागजात मिले। सोमवार को एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि आरोपी ने डीडीसी, जिला परिवहन पदाधिकारी के अलावा कई अन्य अफसरों से लैपटॉप और मोबाइल की मांग कर चुका था।
जानकारी के अनुसार माराफारी थाना इलाके में बोकारो इस्पात संयंत्र के एक विभाग से पत्रकार बनकर वाकीटॉकी चोरी करने का मामला थाना पहुंचा था। इस मामले की पुलिस पड़ताल कर रही थी कि कहीं आरोपी युवक उस मामले में भी तो शामिल नहीं था। एसपी ने कहा कि कहीं पर जाकर आरोपी युवक खुद को पत्रकार बताकर अफसरों पर रौब जमा कर धोखाधड़ी किया करता था।
आरोपी युवक स्वयं को कहीं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का पत्रकार बताता तो कहीं पर प्रिंट मीडिया का प्रतिनिधि। आरोपी ने जिस संस्थान का भी परिचय दिया वहां पताल करने पर जानकारी मिली कि इस नाम का कोई पत्रकार नहीं है। काफी छानबीन के बाद पुलिस ने चास थाना क्षेत्र में हाजत का फोटो खींचते समय उसे धर दबोचा। पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जहां आरोपी से पूछताछ की गई।

loading...
Loading...
Loading...
loading...