मध्य प्रदेश के एक मंत्री से लात खाए गरीब बच्चे को एक पव्वा दारू का पैसा देकर मनमाफिक न्यूज गढ़ने में जुटा ‘आजतक’ (देखें वीडियो)

MPP

‘आजतक’ वाले ऐसे करते हैं न्यूज मैनेज … मध्य प्रदेश में मंत्री से लात खाए गरीब बच्चे को मन मुताबिक बयान दिलाने के लिए शराब के पव्वे का पैसा दिया रिपोर्टर ने.. पूरा माजरा इस वीडियो में कैद है… धन्य हैं भाजपा के नेता और धन्य हैं आजतक के रिपोर्टर… गरीबी के कारण नशे और बदहाली की चपेट में जी रहे इस बच्चे से भला किसको लगाव हो सकता है..

ये वीडियो भड़ास के सर्वर पर अपलोड किया गया है ताकि इसे चैनल वाले डिलीट न करा पाएं… इसलिए संभव है ये फ्लैश फाइल वीडियो आपके मोबाइल पर न चल पाए. सो, आपको वीडियो देखने के लिए लैपटाप या डेस्कटाप का सहारा लेना पड़ेगा….

 

loading...
Loading...

मध्य प्रदेश में एक गरीब और भटके हुए बच्चे को मंत्री कुसुम मेहदेले ने लात मार दी. यह घटना बेहद निंदनीय है. लात मारने वाली घटना से समझा जा सकता है कि नेता लोग किस कदर संवेदनहीन हैं, वह भी भाजपा के नेता, जिन्हें ये तक तमीज नहीं कि किसी गरीब व भटके बच्चे से कैसे सलूक करते हैं. इस घटना के बाद न्यूज चैनलों में गरीब बच्चे से बाइट लेने की होड़ मच गई. यह लड़का गलत संगत में पड़कर नशा वगैरह भी करने लगा है.

ऐसे में आजतक का एक रिपोर्टर इस गरीब बच्चे को शराब के पव्वा के लिए पैसा देने की बात कहते हुए बयान देने के लिए सिखा पढ़ा रहा है. ध्यान से पूरा वीडियो देखिए. खबर बनाने के लिए इस तैयारी को क्या समझा जाये जो बाद में बच्चे को शराब का क्वाटर देकर करायी गई. बहुत कुछ बोल रहा है यह वीडियो.देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Loading...
loading...