हिन्दुस्तान हल्द्वानी : नए संपादक बने योगेश राना, लांचिंग 5 को, सेल्स हेड ने भी बोला बॉय

हल्द्वानी। हिन्दुस्तान अखबार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। लांचिंग से पहले हल्द्वानी यूनिट के संपादक योगेंन्द्र रावत को हटाते हुए नोएडा से योगेश राना को हल्द्वानी का नया संपादक बनाकर भेजा गया है. लांचिंग से ठीक पहले उत्तराखंड सेल्स हैड गिरीश अदलखा ने हिन्दुस्तान को बाय-बाय कहते हुए उत्तराखंड जागरण सेल्स हैड के पद मे ज्वाईन कर लिया है.

कुमाऊं में हिन्दुस्तान अखबार ने ग्राहकों से 100 रुपये लेकर यह कहकर पेपर बुक किया था कि उन्हें 28 अक्टूबर या 1 नवंबर को पेपर मिल जाएगा लेकिन अभी तक कई क्षेत्रों में अखबार की पेपर एजेंसी नहीं खुल पाई है. जो हाकर हैं या जो एजेंसियां चल भी रही हैं उन्हें यह नहीं पता है कि आखिर उन्हें ग्राहकों को कब पेपर देना है, कूपनों का क्या करना है.

लांचिंग को लेकर प्रधान संपादक दो बार हल्द्वानी में संपादकीय टीम की बैठक ले चुके हैं. दो दौर की बैठक में प्रधान संपादक और प्रबंधन यह तय नहीं कर पाया है कि पेपर लांच कब करना है. अब कहा जा रहा है कि हल्द्वानी की लांचिंग 5 नवंबर को होनी है.

loading...
Loading...

हल्द्वानी यूनिट के लिए हिन्दुस्तान में देहरादून से योगेंद्र रावत को संपादक और बरेली से अनिल शर्मा को जीएम बनाकर भेजा गया था. इन लोगों ने वहां ज्वाइन कर लिया और लांचिग की तैयारी शुरू हो गई. अब रावत को हल्द्वानी से हटाकर नोएडा अटैच कर लिया गया है और नोएडा से योगेश राना को हल्द्वानी का नया संपादक बनाकर भेज दिया गया.

Loading...
loading...