चित्रा त्रिपाठी और शीतल राजपूत ने भी दिया इंडिया न्यूज से इस्तीफा

logobइंडिया न्यूज को झटके पर झटका लग रहा है. चैनल के तेजतर्रार एंकर अनुराग मुस्कान ने इस्तीफा देकर एबीपी न्यूज ज्वाइन किया तो कुछ दिनों बाद ही इंडिया न्यूज से चित्रा त्रिपाठी और शीतल राजपूत ने भी इस्तीफा दे दिया. चित्रा त्रिपाठी भी एबीपी न्यूज गई हैं और शीतल राजपूत आईबीएन7 का हिस्सा बनी हैं.

चित्रा त्रिपाठी अपने ‘बेटियां’ शो के कारण चर्चा में आईं और उन्हें इसके लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया. कार्यकारी संपादक शीतल राजपूत फील्ड से लेकर न्यूज रूम तक में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाती रही हैं. टैलेंटेड अनुराग मुस्कान अपने दम पर काफी टीआरपी लाते रहे हैं. इन मजबूत खंभों के चले जाने के बाद इंडिया न्यूज में वीरानी छाई हैं. हालांकि कहने वाले कहते हैं कि मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत बेहद क्रिएटिव शख्स हैं और वो जल्द ही अच्छे चेहरों को गढ़ने तराशने का काम कर चैनल के कंटेंट पहले से भी बेहतर मजबूत बनाने का काम करेंगे.

उधर, कुछ विघ्नसंतोसियों ने भड़ास को कान में फुसफुसा कर बताया कि कहने को कह सकते हैं अनुराग, चित्रा और शीतल तीनों ने अच्छे आफर के कारण चैनल को गुडबाय कहा लेकिन एक पक्ष ये भी है कि चैनल के अंदर का माहौल काफी खराब हुआ है और दीपक चौरसिया अपने करीबी चिंटुओं को बड़े बड़े ओहदों पर बिठाकर काम के माहौल नुकसान पहुंचा रहे हैं. प्रतिभाशाली एंकर अनुराग मुस्कान को कोई इंडिपेंडेंट शो नहीं दिया गया. उन्हें स्टेपनी की तरह यूज किया जाता रहा. फिर भी अनुराग ने अपनी एंकरिंग के जरिए दिखा दिया कि वह दीपक चौरसिया की अनुपस्थिति में उनके ही शो को करके उनसे ज्यादा टीआरपी ले आते हैं.

loading...
Loading...

बताया जा रहा है कि एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया सिर्फ अपने अंधभक्तों को प्रमोट करते हैं. एक ऐसे ही अंधभक्त जो काफी बड़े पद पर बिठाए गए हैं, इनका काम एडिटर इन चीफ की गाली खाना और सरेआम न्यूज रूम में पैर छू लेना है. जब यही महोदय अपने अधीनस्थों से मुखातिब होते हैं तो काफी खराब सलूक करते हैं. कुछ ऐसे लोगों को बड़ा पद दे दिया गया है जिनका काम दीपक चौरसिया का धंधा पानी देखना है, उनका न्यूज रूम से कोई वास्ता नहीं. मतलब ये कि चैनल टीआरपी में भले अच्छा कर रहा हो लेकिन अंदर के हालात काफी खराब हो गए हैं जिससे काम करने वालों का दम घुट रहा है.

भड़ास तक सूचनाएं [email protected] के जरिए पहुंचा सकते हैं.

Loading...
loading...