तुम मुझे ठेका दो, मै अपने न्यूज़ चैनल से तुम्हारी ब्रान्डिंग करूगा…

subhash-chandraहिन्दी के एक बड़े न्यूज चैनल के मालिक ने करीब 20 हजार करोड़ की लागत से प्रस्तावित समाजवादी पूर्वाचल एक्सप्रेसवे का ठेका अपनी कंपनी को दिलाने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने प्रस्ताव भेजा, ‘तुम मुझे ठेका दो, मै अपने न्यूज़ चैनल से तुम्हारी ब्रान्डिंग करूगा..‘

लखनऊ से प्रकाशित एक प्रतिष्ठित हिंदी दैनिक अख़बार ‘निष्पक्ष प्रतिदिन’ ने दावा किया है कि राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने दलाल अमर सिंह और भ्रष्ट आईएएस दीपक सिंघल के साथ मिलकर करीब 20 हजार करोड़ की लागत से प्रस्तावित समाजवादी पूर्वाचल एक्सप्रेस वे का ठेका हासिल करने के लिए एक खास प्लान बनाया। प्लान के तहत दिल्ली में राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा ने एक पार्टी का आयोजन किया। जिसमे खासतौर पर मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आमन्त्रित किया गया। लेकिन दीपक सिंघल और अमर सिंह का प्लान तब फेल हो गया जब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस पार्टी में आये ही नहीं।

loading...
Loading...

अख़बार ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि सुभाष चंद्रा की कंपनी को ठेका देने की जबर्दस्त पैरोकारी की गई और ये तर्क दिया गया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सुभाष चंद्रा के मीडिया समूह के जरिए अखिलेश की जोरदार ब्रान्डिंग करने से सपा का खासा मुनाफा होगा।

Loading...
loading...