BREAKING NOW:-आज तक चैनल का परदे के पीछे का विडियो हुआ लीक,बड़े-बड़े नेता चिंतित!!!

इंडिया टुडे ग्रुप जिसके तार देशविरोधी ताकतों से जुड़े हुए हैं,जिसके बारे में ज्यादातर लोगों को पता है,उसके एक मीडिया चैनल AAJ TAK का एक ऐसा विडियो लीक हुआ है जो लगातार पुरे देश में वायरल हो रही है!

ये विडियो 9 नवम्बर के आस पास का है जब भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने नोट बंदी जैसा बड़ा फैसला लिया था,जिससे पुरे देश की जनता को बहुत खुशी हुई थी!

Image result for mamta kejriwal rally

अब आजतक चैनल का मालिक इंडिया टुडे ग्रुप है! जिसका मतलब आज तक चाह कर भी सही और सच्ची खबर नहीं दिखा पाता ! लेकिन आज तक में काम करने वाले ने आज तक स्टूडियो का परदे के पीछे का एक ऐसा विडियो लीक करा है जिसे देखने के बाद बड़े बड़े नेताओं और देशद्रोहियों की नींद उडी हुई है!

इस विडियो में ऐसी बहुत सी बत्तीं है जिसे देखने पर आप समझ जाएँगे की क्यूँ कुछ पाक परस्त नेता नोट बंदी का विरोध कर रहे हैं

loading...
Loading...

विडियो आज तक के एम्प्लाइज के बिच का है जो अब सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है इस विडियो के लास्क होने के बाद देश के तमाम पाक परस्त नेताओं की बोलती बंद है !! आप भी विडियो देखने के बाद शेयर अवश्य करें

इस विडियो को पूरा देखें और फिर शेयर भी अवश्य करें ताकि पुरे देश को पता चले की क्यूँ इन कुछ पाक परस्त नेताओं की वजह से हमारा देश इतना पीछे है!

 

Loading...
loading...