NDTV के रवीश कुमार का भाई सेक्स रैकेट में पकड़ा गया!

NDTV का एक सबकी जात्त पूछने वाला पत्रकार जो पत्रकार थोड़ा कम और हिन्दू विरोधी वामपंथी ज़्यादा प्रतीत होता है ,  उसके बारे में बेहद बड़ा ख़ुलासा हुआ है ।  ये अक्सर लोगों की जात पूछता रहता है, पर अपनी जात छुपाने की बहुत कोशिश करता है, नाम से भी इसने शब्द हटाया हुआ है।
इसका पूरा नाम है रविश कुमार पांडे, ये बिहार के मोतिहारी से है और जाति से ये भूमिहार है, (भूमिहार लोग ब्राह्मण और क्षत्रिय दोनों तरह के नाम इस्तेमाल करते है) पर वामपंथी दिखने के लिए इसने अपने नाम से पांडेय हटा दिया है पर इसका भाई है बृजेश पांडेय जो की कांग्रेस के टिकट पर बिहार में चुनाव भी लड़ चूका है  । अब इसी बृजेश पांडेय पर बड़ा खुलासा देखिये ।  ये जागरण की वेबसाइट की ख़बर का स्क्रीन्शाट देखे।
Ravish Kumar Brother Sex Racket
बता दें कि बिहार में एक कांग्रेस के नेता की बेटी का बलात्कार किया गया था लड़की ने बलात्कार का आरोप निखिल प्रियदर्शी और एक दूसरे कांग्रेस नेता पर लगाया था और ये कांग्रेस नेता कोई और नहीं बल्कि बृजेश कुमार पांडे है, जी हां वही बृजेश कुमार पांडे जो रविश कुमार पांडे का भाई है उन्ही रविश कुमार का जो NDTV वाले हैं और जिन्होंने नाम में पांडे छुपाया हुआ है । देखो रविश कुमार के बारे में लोगों का क्या कहना है  ।
Ravish Kumar Brother Scandal
यहाँ तक कि लड़की ने ये भी बताया की रविश कुमार का भाई बृजेश कुमार पांडे अपने अन्य साथियों के साथ सेक्स रैकेट भी चलाता है, और बड़े बड़े नेताओं को लड़कियां सप्लाई करने का भी काम करता है यानी की लड़कियों का दलाल है पैसे खाकर जिस्म के सौदे करता है। अब आप ही बताइये एक भाई पत्रकार होकर देश हित की बजाय वामपंथी मानसिकता से भरी घटिया ख़बरें दिखाता है, टीवी काला करता है, और दूसरा भाई लड़कियों की दलाली करके मुँह काला  करता है। आप लोगों ने एक फिल्म तो देखी होगी, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी वाली “आन मेन ऐट वर्क”उसमे एक कॉल गर्ल सप्लायर होता है, जो नेताओं को लड़कियां सप्लाई करता है । बता दें कि NDTV के रविश कुमार का भाई बृजेश कुमार ठीक यही काम करता है,   और हां महान पार्टी  कांग्रेस ने उसे चुनाव का टिकट भी दिया था, पर वो बुरी तरह हार गया था!
Loading...
loading...