Republic TV पर कंटेंट चोरी को लेकर FIR दर्ज होने पर अरनब बोले – Times Now के दर्शक कम हो गए

TRP की मारकाट के बीच न्यूज़ चैनल्स में तेज़ होती प्रतिस्पर्धा ने ख़बरों की साख पर एक काला दाग़ लगा दिया है. दश के सबसे बड़े मीडिया ग्रुप टाईम्स आफ इंडिया ने आज बुधवार को चर्चित एंगर अरनब गोस्वामी चोरी का मुक़दमा दर्ज कराया है. टाईम्स ग्रुप के चैनल टाईम्स नाउ ने अपनी एफआईआर में खुलासा किया है कि 8 मईको रिपब्लिक टीवी के संपादक अरनब गोस्वामी ने जो सुनंद पुष्कर हत्याकांड का आडियो चलाया वह टाईम्स नाउ की संपत्ति है जिसे चोरी करके दिखाया गया.

View image on Twitter

Arnab Goswami on the Criminal Complaint: ‘Interesting to see them so nervous..Goliath is down to knees, crying..they have lost the battle.’

loading...
Loading...

टाईम्स नाउ ने अफनी एफआईआर में यह भी लिखा है कि उसके स्वामित्व वाली कंपनी बेनेट कोलमैन एंड संस लिमिटेड (बीसीसीएल) ने टेप चोरी होने के मामले में आंतरिक जांच कराई थी और उस जांच में यह बात सामने आई थी कि जब अरनब और उनकी रिपोर्टर प्रेमा श्रीदेवी टाईम्स नाउ में नौकरी कर रहे थे तो दो साल पहले उके पास यह आडियो टेप थे. इसीके चलते अरनब और श्रीदेवी के ख़िलाफ़ बीसीसीएल ने मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ IPC की धारा 378, 379, 403, 405, 406, 409, 411, 414 418 और आईटी ऐक्ट, 2000 की धारा 66-B, 72 और 72-A के तहत शिकायत दर्ज कराई है. टाईम्स नाउ ने कहा कि अरनब और श्रीदेवी ने जानबूझकर टाईम्स नाउ के टेप चुराए है.

अरनब ने इस आपराधिक एफआईआर पर दो टूक जवाब देते हुये कहा कि इतनी घबराहट में उन्हे (टाईम्स नाउ) देखना दिलचस्प लग रहा है. मुझे लगता है उनको यह आ गया है कि अब उनके दर्शक उनसे भाग रहे हैं जिसके चलते वह बेहद परेशान हैं. वह शायद इस बात को नहीं समझ पा रहे हैं कि इतनी ज़्यादा दौलत होने के बावजूद वह आज के पत्रकारों से मात खा रहे हैं.

Loading...
loading...