अरे भाई प्रणय और राधिका राय ने ICICI बैंक को 48 करोड़ का चूना लगाया है इसलिए पड़े छापे

एनडीटीवी के को-फाउंडर और एग्जिक्यूटिव चेयरपर्सन प्रणय रॉय के घर पर सीबीआई और आईटी रेड पड़ने के बाद पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. सीबीआई की टीम प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय से बैंक फ्रॉड के मामले में भी पूछताछ कर रही है. इनके खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है. सीबीआई की टीम ने दिल्ली और देहरादून के चार ठिकानों पर छापे मारे हैं.

केंद्रीय जांच ब्यूरो और इनकम टैक्स की टीमों ने प्रणय राय के दिल्ली, देहरादून समेत देश भर के कई ठिकानों पर जो छापेमारी की है, वह आईसीआईसीआई बैंक को 48 करोड़ रुपये चूना लगाने को लेकर है. ICICI बैंक को नुकसान पहुंचाने के मामले में एनडीटीवी के मालिक प्रणव राय, राधिका राय और एक अन्य कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिल्ली और देहरादून समेत चार जगहों पर छापे डाले गए हैं.

सीबीआई सूत्रों का कहना है कि प्रणव, राधिका और एक निजी कंपनी पर आईसीआईसीआई बैंक को 48 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर यह छापेमारी की गई है. प्रणय रॉय के दिल्ली स्थित घर पर भी इनकम टैक्स विभाग ने रेड किया है. इस मामले में समाचार एजेंसी एएनआई का ताजा ट्वीट और भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का ताजा ट्वीट इस प्रकार है..

ANI @ANI_news CBI registered a case against Prannoy, Radhika Roy and others for causing an alleged loss to ICICI bank to the tune of 48 Crore: CBI Sources

BJP MP Subramanian Swamy on CBI raids at Prannoy Roy’s locations- ”Fear of law is necessary and it should be applied no matter who you are.” भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी- ”कानून का डर हर किसी के अंदर होना चाहिए… फिर वो चाहे कितनी बड़ी ही शख्सियत क्यों न हो”।

2जी स्कैम के पैसे को चिदंबरम के साथ मिलकर ब्लैक से ह्वाइट करने के मामले में प्रणय राय इनकम टैक्स की जांच में आरोपी हैं. इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा प्रावधानों का उल्लंघन करने को लेकर एनडीटीवी के खिलाफ 2,030 करोड़ रुपए का नोटिस जारी किया था. ईडी ने ये नोटिस प्रणय रॉय, राधिका रॉय और सीईओ केवीएल नारायण राव के खिलाफ जारी किया गया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button