पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से अनाथ हो गए उनके बेटे कन्हैया कुमर और उमर खालिद, सब ख़त्म

धर्मेन्द्र प्रताप सिंह 
हिंदुत्व और भारत विरोधी पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या ने तूल पकड़ लिया है, वह लगातार बीजेपी, आरएसएस, हिंदुत्व और मोदी के खिलाफ आग उगलती रहती थीं, कल चार नकाबपोश लोगों ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. गौरी लंकेश को कल रात 8-9 बजे के बीच उनके राजेश्वरी नागा स्थित घर में घुसकर गोली मार दी गयी. रिपोर्ट के मुताबिक़ गोलियां उनके शरीर के आर पार हो गयीं. वह गौरी लंकेश पत्रिके की मुख्य संपादक और फाउंडर थीं और कट्टर हिंदुत्व विरोधी पत्रकार के नाम से मशहूर थीं.
पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या से सबसे ज्यादा दुःख आजादी गैंग के सरदार कन्हैया कुमार और उमर खालिद को हुआ है, देश के टुकड़े टुकड़े करने की चाहत रखने वाले इन दोनों को गौरी लंकेश अपना बेटा मानती थीं, आज ट्विटर पर माँ-बेटों की फोटो वायरल हो रही है. दिल्ली में दोनों बेटे एक साथ बैठकर माँ के हाथ से बना खाना खा रहे हैं. गौरी लंकेश ने खुद यह फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों को अपना बेटा बताया था..
यह फोटो देखकर ट्विटर पर लोग परेशान हैं, अब भारत को टुकड़े टुकड़े करके बर्बाद करने का इनका मिशन मुश्किल हो जाएगा क्योंकि आजादी गैंग के दोनों सरदारों की माँ गौरी लंकेश की कल किसी ने हत्या कर दी है. इस हत्या की जांच के लिए कर्नाटक सरकार ने SIT का गठन कर दिया है.
Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button