समाचार प्लस चैनल में वरिष्ठ पद पर कार्यरत महिला ने चैनल के मालिक और एडिटर इन चीफ उमेश कुमार पर लगाया रेप का आरोप

दिल्ली के तुगलक रोड थाने से सूचना मिली है कि समाचार प्लस चैनल के पार्टनर और एडिटर इन चीफ उमेश कुमार पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि पीड़िता चैनल में ही वरिष्ठ पद पर कार्यरत है.

सूत्रों का कहना है कि उसे दिल्ली के एक बड़े होटल में स्पेशल सूट में रहने का इंतजाम किया गया था. समाचार चैनल से जुड़े रहे एक मीडियाकर्मी ने बताया कि यह लड़की काफी समय से उमेश कुमार के साथ देखी जा रही थी. लड़की की शिकायत पर तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक लड़की ने लिखित शिकायत में कहा है कि उमेश ने उसे चैनल का वाईस प्रेसीडेंट बनाया था. उसे दिल्ली के क्लेरिजस होटल में ले गया. वहां उसके साथ रेप किया. युवती ने कल शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी उमेश कुमार पर कई तरह के आरोप लगते रहे हैं. ढेर सारे गनर्स साथ लेकर चलने वाले उमेश कुमार का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह गनर्स के घेरे में खड़े होकर एक जमीन कब्जाने की कोशिश कर रहे हैं. जो शख्स इस जमीन पर अपना दावा करता दिख रहा है, उसे धमका रहे हैं. देखें ये वीडियो…

loading...
Loading...

इसके अलावा उमेश कुमार पर पत्रकारों से लेकर नेताओं का समय-समय पर स्टिंग करते रहने का भी आरोप है. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का वह स्टिंग काफी चर्चा में आया जिसमें उमेश कुमार उनका खास बनकर सरकार को बचाने को लेकर जोड़-तोड़ कर रहे हैं और इस पूरी कवायद को गुपचुप ढंग से मोबाइल में कैद भी कर रहे हैं.

Loading...
loading...