……तो क्या गिरफ्तार हो गए हैं समाचार प्लस चैनल के सीईओ उमेश कुमार

वाई सेक्युरिटी कवर में उमेश कुमार… बीच में, टीशर्ट पहने….

रेप और जान से मारने की धमकी मामले के आरोपी समाचार प्लस चैनल के सीईओ उमेश कुमार की गिरफ्तारी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि उमेश को कल यानि शनिवार की रात को ही अरेस्ट कर लिया गया था. वहीं डेक्कन क्रोनिकल अखबार की वेबसाइट पर उमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिए जाने की खबर है. यह खबर एएनआई न्यूज एजेंसी के हवाले से है. पत्रिका की वेबसाइट पर उसके संवाददाता मजकूर आलम के हवाले से उमेश की गिरफ्तारी की खबर प्रकाशित है.

कैच न्यूज हिंदी ने भी उमेश की गिरफ्तारी को लेकर खबर छापी है. इस वेबसाइट की खबर में न्यूज सोर्स के रूप में द न्यू इंडियन एक्सप्रेस का हवाला दिया गया है. द न्यूज इंडियन एक्सप्रेस पर उमेश कुमार को गिरफ्तार किए जाने की खबर है. इस बाबत कुछ लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि बीते कल यानि शनिवार की रात को ही दिल्ली पुलिस ने उमेश को अरेस्ट कर लिया था. आज रविवार को दिन भर उनसे पूछताछ की जा रही है. आने वाले कल यानि सोमवार को उमेश को कोर्ट में पेश किया जाए.

कुछ चर्चाएं ऐसी भी हैं कि उमेश के पास सत्ताधारी दल के कुछ खास लोगों के स्टिंग हैं जिसे हासिल किए जाने के लिए ये कवायद की गई है. पर ऐसी अफवाहों / बातों का कोई आधिकारिक प्रमाण नहीं है. फिलहाल जितने मुंह उतने तरह की बातें की जा रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि एक जिम इंस्ट्रक्टर को सीधे चैनल का वाइस प्रेसीडेंट बना देने का मामला अपने आप में संदिग्ध है. हालांकि उमेश कुमार ने कुछ मीडिया हाउसों से बातचीत में युवती को चैनल का वाइस प्रेसीडेंट बनाए जाने से इनकार किया है और चुनौती दी है कि लड़की के पास चैनल में अप्वाइंटमेंट, सेलरी आदि से संबंधित कोई डाक्यूमेंट हो तो सामने लाए.

loading...
Loading...

उधर, दिल्ली पुलिस अधिकृत रूप से उमेश कुमार की गिरफ्तारी से इनकार कर रही है. यहां तक कि तुगलक रोड थाने में फोन कर पूछने पर भी पुलिस के लोग यही कह रहे हैं कि उन्हें उमेश कुमार की गिरफ्तारी के बाबत कोई जानकारी नहीं है. नीचे वो कुछ खबरें हैं जो दूसरी वेबसाइट्स पर उमेश कुमार की गिरफ्तारी से संबंधित हैं.

Loading...
loading...