बिहार: आरा में दो पत्रकारों को स्कॉर्पियो से कुचला, मौके पर ही मौत

बिहार के आरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. भोजपुर जिले के गडहनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो पत्रकारों को एक बेकाबू स्कॉर्पियो गाड़ी ने बुरी तरह से कुचल दिया. दोनों पत्रकारों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना गडहनी इलाके के नहसी मोड़ के पास हुई.

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. वहीं ग्रामीण घटना में शामिल गडहनी के पूर्व मुखिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. मरने वाले पत्रकारों में एक अखबार के नवीन निश्चल और दूसरे पत्रिका के विजय सिंह हैं.

Two bike-borne journalists died following a collision with a car in Arrah; locals set the car on fire

: Two bike-borne journalists died following a collision with a car in Bhojpur’s Arrah; locals set the car on fire pic.twitter.com/4MCOED70gE

loading...
Loading...

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों पत्रकार किसी काम से बाहर गए थे और अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, गडहनी के पूर्व मुखिया मोहम्मद हरसु के खिलाफ खबर लिखे जाने के कारण ये हत्या करवाई गई है. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

आपको बता दें कि बिहार में बीते कुछ समय में पत्रकारों पर हमले बढ़ते जा रहे हैं. इनमें पत्रकार राजदेव रंजन, समस्तीपुर के बृजकिशोर कुमार जैसे पत्रकारों की हत्या शामिल है. 

Loading...
loading...