वरिष्‍ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी ने वीडियो बनाकर शहीदों की शहादत के साथ-साथ पुरे देश को किया अपमानित

पत्रकार विनोद दुआ की बेटी और कॉमेडियन मल्लिका दुआ एक बार फिर खबरों में हैं । पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां पूरा देश शोक मना रहा है वहां मल्लिका दुआ उनसे सवाल पूछने वालों को इस तरह से जवाब दे रही हैं । शहीदों की शहादत जैसे गंभी मुद्दे पर मल्लिका का ऐसा कैजुअल वीडियो देखकर लोग भी उनसे सवाल पूछ रहे हैं । मल्लिका इस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं ।

To all the nakli nationalists and keyboard patriots, you don’t get to decide who’s Indian and who’s not. Especially those of you hell bent on destroying the secular fabric of this country really need to shut your mouths before giving others unsolicited Gyaan on being Indian. Tum hum se zyaada hindustaani nahin aur hum tumse kam Hindustaani nahi. It’s very convenient to be a keyboard warrior when it’s someone else shedding blood on your behalf.

Gepostet von Mallika Dua am Sonntag, 17. Februar 2019

loading...
Loading...

मल्लिका ने की है अपील
दरअसल इस वीडियो में मल्लिका कहती नजर आ रही हैं कि पुलवामा में 40 जवान शहीद हुए हैं, इसमें कौन सी बड़ी बात है । देश में लोग रोज मर रहे हैं, भुखमरी, दुर्घटनाएं, बीमारी, तनाव के चलते दुनिया में कई लोगों की मौत रोजाना हो रही है । क्‍या हम उनकी मौत पर ऐसा ही दुख मनाते हैं । क्‍या हम उस समय भी इतना ही दुखी होते हैं । तो मल्लिका ने शहीदों की शहादत पर दुख मनाने वाले लोगों को कहा है कि वो जो करना चाहें करें लेकिन वो जो ऐसा नहीं करना चाहते उन पर दबाव ना बनाएं ।

मल्लिका ने बनाया मजाक
मल्लिका दुआ ने बेहद गंभीर इस मामले को मजाक में उड़ाते हुए वीडियो में कुछ ऐसी बातें भी कही हैं जो शहीदों के परिवार को ठेस पहुंचा सकती हैं । 40 जवानों की मौत पर आखिर कैसे किसी का रवैया इतना कैजुअल हो सकता है । मल्लिका के इस वीडियो पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है । मल्लिका इससे पहले मीटू कैंपेन के दौरान जमकर ट्रोल हुई थीं, जब उनके पिता विनोद दुआ पर एक महिला पत्रकार ने शोषण के आरोप लगाए थे । ट्रोलर्स कर रहे हैं ट्रोल
मल्लिका ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है । इस वीडियो पर अब तक कई हजार लोग कमेंट कर चुके हैं । कई लोग ने मल्लिका की छोटी बुद्धि को इस वीडियो का जिम्‍मेदार बताया है तो कई उनकी संवेदनहीनता को कोस रहे हैं । कुछ यूजर्स ने मल्लिका के इस वीडियो को देशद्रोही कदम बताया है । कुछ यूजर ने लिखा है कि वो मल्लिका को आज से ही अनफॉलो कर रहे हैं क्‍योंकि वो अपने देश से बिलकुल प्‍यार नहीं करतीं और दोहरे मापदंड रखती हैं ।

https://www.facebook.com/watch/?v=463157174220014

Loading...
loading...