टाइम्स नेटवर्क पर भी टूटा कोरोना का कहर, 6 एम्प्लॉयीज हुए संक्रमित

टाइम्स नेटवर्क के मुंबई कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब पता चला कि ग्रुप के 6 कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं, यानी इन सभी 6 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। टाइम्स नेटवर्क ने अपने बयान में बताया कि चार ‘मिरर नाउ’ (Mirror Now) के मीडियाकर्मी और दो सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। टाइम्स नेटवर्क ने इस बात की भी जानकारी दी है कि फिलहाल सभी ऐहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं।

टाइम्स नेटवर्क का कमला मिल्स स्थित लोअर परेल में अपना कार्यालय है, जिसमें ‘मिरर नाउ’, ‘ईटी नाउ’ और ‘टाइम्स नाउ’ के दफ्तर हैं। छह कर्मचारियों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव लक्षण पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर फिलहाल कार्यालय को सील कर दिया गया है और मुंबई नगर महापालिका की टीम ने बिल्डिंग को सैनिटाइज करना शुरू कर दिया है।

टाइम्स नेटवर्क ने कहा कि फिलहाल ऑफिस को कुछ दिनों के लिए मुंबई में ही दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है। बिल्डिंग में सैनेटाइजेशन का काम अगले हफ्ते तक पूरा हो जाएगा, जिसके बाद हम अगले हफ्ते के मध्य में फिर से इसी बिल्डिंग से काम दोबारा से शुरू कर पाएंगे।

loading...
Loading...

ग्रुप की ओर से इस बारे में एक बयान भी जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है, ‘संकट के इस दौर में अपने दर्शकों को सबसे बेहतर न्यूज देने में अपनी प्रमुख भूमिका निभा रहे हमारे कुछ सहयोगी जोखिम के बीच बहादुरी से जूझ रहे हैं। हमारे न्यूज हेडक्वार्टर और टेक्नोलॉजी टीम एक-दूसरे के कम से कम संपर्क में आएं, इसके विए उन्हें दिल्ली और मुंबई में सुरक्षित स्थानों पर ठहराया गया है और उन्हें लाने व ले जाने के लिए सैनिटाइज युक्त वाहन की व्यवस्था की गई है।’

बयान में यह भी कहा गया है, ‘अपनी ड्यूटी के दौरान तमाम सुरक्षात्मक व एहतियाती कदम उठाने के बावूजद ‘मिरर नाउ’ के चार हमारे सहयोगी और सपोर्टिंग स्टाफ के दो सदस्य में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ‘बृहन्मुंबई महानगरपालिका’ (बीएमसी) की गाइडलाइंस का पालन करते हुए उन्हें निजी अस्पताल में क्वारंटाइन के लिए भेजा गया है। हमारी टीम के अन्य सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है। ‘बीएमसी’ की ओर से हमारे लोअर परेल स्थित परिसर में सैनिटाइजेशन भी कराया गया है और अगले सप्ताह के मध्य तक यह दोबारा से कार्य करने के लिए फिर से तैयार हो जाएगा। हमारे दर्शकों को लगातार खबरें मिलती रहीं, इसके लिए वैकल्पिक तौर पर ‘मिरर नाउ’ और ‘ईटी नाउ’ का संचालन मुंबई में ही दूसरे स्थान से किया जा रहा है, जिसे आपात स्थिति के लिए तैयार रखा गया था। इसका प्रबंधन एक नई टीम को सौंपा गया है।‘

Loading...
loading...