प्रभात खबर के प्रधान संपादक को मिली धमकी, प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने की कड़ी निंदा

इस पूरे मामले को लेकर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

ashutoshप्रतिष्ठित हिंदी अखबार ‘प्रभात खबर’ के प्रधान संपादक आशुतोष चतुर्वेदी को धमकी मिली है। दरअसल, आशुतोष चतुर्वेदी को होटवार स्थित बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा से योगेंद्र तिवारी के नाम से धमकी दी गयी है। धमकी का कॉल (इस मोबाइल नंबर 0651-2911807 से) आशुतोष चतुर्वेदी के मोबाइल नंबर पर आया था। घटना को लेकर  स्थानीय संपादक विजय पाठक ने राज्य के गृह सचिव, डीजीपी, रांची के डीसी, एसएसपी, कारा महानिरीक्षक और बिरसा मुंडा कारा के अधीक्षक से लिखित शिकायत की है।

उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। इस पूरे मामले को लेकर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने प्रभात खबर के प्रधान संपादक आशुतोष चतुर्वेदी को दी गयी धमकी पर चिंता व्यक्त की है और कहा कि हम झारखंड सरकार और झारखंड पुलिस से आग्रह करते हैं कि धमकियों पर गंभीरता से ध्यान दें।

आपको बता दे, संपादक आशुतोष चतुर्वेदी को उक्त नंबर से फोन सुबह 8.28 बजे आया था। फोन करने वाले ने पहले खुद का नाम योगेंद्र तिवारी बताया। इसके बाद उसने प्रभात खबर में छप रही खबरों का उल्लेख करते हुए धमकी दी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button