‘जी मीडिया’ और अभय ओझा की राहें हुईं जुदा

‘जी मीडिया‘ में अभय ओझा चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (CEO) के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

Abhay Ojha‘जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड’ (ZMCL) से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से मिली इस खबर के अनुसार, ‘जी मीडिया’ और अभय ओझा के रास्ते अलग हो गए हैं। ‘जी मीडिया‘ में अभय ओझा चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर (CEO) के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

बताया जाता है कि फिलहाल वह नोटिस पीरियड पर रहेंगे। अभय ओझा का अगला कदम क्या होगा, फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल पाया है। अभय ओझा ने फरवरी 2022 में ‘जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड’ (ZMCL) को जॉइन किया था। तब उन्हें क्लस्टर-3 का हेड (P&L) नियुक्त किया गया था।

चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर पद पर नियुक्ति से पहले अभय ओझा को ‘जी बिजनेस’ (Zee Business) और ‘विऑन’ (WION) को छोड़कर सभी लिनियर चैनल्स के चीफ बिजनेस ऑफिसर (CBO) की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

इससे पहले वह ‘चंगा’ (Changa) में चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर के तौर पर अपनी भूमिका निभा रहे थे। इसके अलावा पूर्व में वह ‘एचयूएल’ (HUL) और ‘स्टार’ (Star) में प्रमुख भूमिका निभा चुके हैं।
‘देवी अहिल्याबाई कॉलेज’, इंदौर से साइंस ग्रेजुएट अभय ओझा ने ‘इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी’ से एमबीए (मार्केटिंग) की पढ़ाई की है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button