दिल्‍ली में सरकार बनाने के मुद्दे पर पीएम ने की बैठक

bjp-meet

नई दिल्‍ली। दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. मीटिंग में राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी मौजूद थे. सूत्रों ने बताया कि सरकार बनाने पर अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है. पार्टी इसे लेकर असमंजस की स्थिति में है क्योंकि इस बारे में सीनियर नेताओं की राय अलग-अलग है.

loading...
Loading...

नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह सरकार बनाने के पक्ष में हैं तो अरुण जेटली और सुषमा स्वराज इसके खिलाफ. मोदी भी चाहते हैं कि पार्टी एक बार फिर से जनादेश ले. अब इस मुद्दे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात की जाएगी, जिसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.
क्या दिल्ली में किसी की सरकार बनेगी? सबकी नजरें बीजेपी की तरफ है. बीजेपी ने कहा कि वो दो दिन में अपना रुख साफ करेगी. आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर कहा है कि बीजेपी लगातार उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी बिना बहुमत के सरकार बनाना चाहती है. बीजेपी ने अपना पुराना स्टैंड दोहराया है कि अगर एलजी साहब बुलाते हैं तो सरकार बनाने की कोशिश जरूर की जाएगी. हालांकि कोई अंसवैधानिक तरीके से नहीं.

Loading...
loading...
Back to top button