यासीन मलिक की बेटी के जहरीले बयान पर दीपक चौरसिया ने कही ये बड़ी बात

आज हजारों हिंदुओं का कातिल, खूंखार आतंकी यासीन मलिक  की 11 साल की बेटी रजिया सुल्तान जिस तरह से पीएम मोदी पर जहर उगल रही है, साफ देखा जा सकता है कि पाकिस्तान ने उसके भीतर कितनी नफरत भर दी है। जेल में बंद कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक की बेटी रजिया सुल्तान ने कहा है कि अगर उसके पिता को कुछ हुआ, तो पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे

RaziaSultan85412आतंकी यासीन मलिक की 11 साल की बेटी ने जम्मू कश्मीर को लेकर जहर उगला है। अपने अब्बा के नक्शेकदम पर चलते हुए उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कोसा है। यासीन मलिक फिलहाल जेल में बंद है। रजिया सुल्तान ने दावा किया कि उसके अब्बा बीमार हैं और उसे उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

उसने कहा कि अगर उसके अब्बा को कुछ भी नुकसान पहुंचता है तो वो इसका दोष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देगी। उसने कहा कि उसके अब्बा को फर्जी मामले में फंसाया गया है। इस पूरे मामले पर वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने ट्वीट कर बड़ी बात कही है।

उन्होंने लिखा, आज हजारों हिंदुओं का कातिल, खूंखार आतंकी यासीन मलिक  की 11 साल की बेटी रजिया सुल्तान जिस तरह से पीएम मोदी पर जहर उगल रही है, साफ देखा जा सकता है कि पाकिस्तान ने उसके भीतर कितनी नफरत भर दी है। जेल में बंद कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक की बेटी रजिया सुल्तान ने कहा है कि अगर उसके पिता को कुछ हुआ, तो पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे।

रजिया का ये जहरीला बयान बताता है कि यासीन मलिक, जिसने कितने हिंदू परिवार के लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी, कितने लोगों का कत्ल कर दिया, उसकी बेटी अब अपने पिता के नक्शे-कदम पर चल निकली है। आपको बता दें पाकिस्तान यासीन मलिक की की बेटी को अब पोस्टर गर्ल बनाकर भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा अभियान चलाने के लिए उतार दिया है।

यासीन मलिक की बीवी पाकिस्तानी है। भारत के खिलाफ प्रॉक्सी वॉर में यासीन की पत्नी और बेटी काफी एक्टिव रहती हैं। आज यासीन मलिक की बेटी आतंकी यासीन को मासूम और देशभक्त बता रही है। वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के इस ट्वीट को आप यहां देख सकते हैं-

 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button