निम्स जयपुर में एनयूजेआई का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन, वीरेंद्र सक्सेना उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मनोनीत

प्रतापगढ़ के संतोष भगवन को महामंत्री और लखनऊ के अनुपम चौहान को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया, घोषणा के बाद अधिवेशन में उत्तर प्रदेश से पधारे 100 से अधिक प्रतिनिधियों की करतल ध्वनि से पूरा हाल गूँज उठा

लखनऊ। जयपुर में 26-27 अगस्त को हो रहे नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिट्स (इंडिया) के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का भव्य शुभारम्भ शनिवार को निम्स यूनिवर्सिटी में हुआ। इस दौरान एनयूजे (आई) उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष के रूप में पूर्व राज्य सूचना आयुक्त एवं वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र सक्सेना को मनोनीत किया गया है। प्रतापगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार संतोष भगवन को महामंत्री और लखनऊ के अनुपम चौहान के नाम की घोषणा कोषाध्यक्ष पद के लिए की गई।

राष्ट्रीय अधिवेशन के मंच से एनयूजे (आई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी ने यह घोषणा करते हुए लखनऊ निवासी एवं उत्तर प्रदेश के राज्य सूचना आयुक्त रह चुके वरिष्ठ पत्रकार वीरेंद्र सक्सेना को एनयूजे (आई), उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष, प्रतापगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार संतोष भगवन को प्रदेश महामंत्री तथा लखनऊ के जाने-माने पत्रकार अनुपम चौहान को प्रदेश कोषाध्यक्ष मनोनीत किया। इस घोषणा पर पूरा सदन तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। अधिवेशन में उपस्थित उत्तर प्रदेश के 100 से अधिक प्रतिनिधियों की करतल ध्वनि ने नव मनोनीत पदाधिकारियों का अभिनंदन किया। उत्तर प्रदेश के पत्रकारों ने नवमनोनीत पदाधिकारियों को बधाई दी है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button