ZEE ने लाखों लोगों को रोजगार व अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान किया: डॉ. सुभाष चंद्रा

जी एंटरटेनमेंट अपने 32 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। इस खास मौके पर एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और ZEE के संस्थापक डॉ. सुभाष चंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर अपने विचार साझा किए।

Subhash Chandraजी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) सफलतापूर्वक अपने 32 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। इस अवसर पर कंपनी ने अपने दर्शकों के प्रति समर्पण और गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दोहराया, जिसने ZEE को देश की सबसे बड़ी घरेलू मनोरंजन कंपनी के रूप में स्थापित किया है।

ZEE ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “पिछले 32 वर्षों में, ZEE ने टेलीविजन, डिजिटल, फिल्म और संगीत के ज़रिए न सिर्फ भारतीय संस्कृति और परंपराओं को पेश किया है, बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।”

इस खास मौके पर एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और ZEE के संस्थापक डॉ. सुभाष चंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, “32 साल पहले आज के दिन मैंने जी टीवी की शुरुआत की थी। मुझे भी यह अंदाजा नहीं था कि यह न सिर्फ एक बड़े उद्योग का रूप लेगा बल्कि भारत के लिए एक बड़ी ‘सॉफ्ट पावर’ के रूप में विश्वभर में भारत की पहचान बनेगा। सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि जी ने लाखों लोगों को रोजगार और अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान किया। जैसा कि जी के एमडी पुनीत गोयनका ने आज कहा है, जी की यह यात्रा आगे और भी नए और लाभदायक आयामों के साथ बढ़ेगी, जिससे इसके शेयरधारकों को भी फायदा होगा।”

ZEE एंटरटेनमेंट ने अपनी शुरुआत से लेकर अब तक भारतीय मनोरंजन जगत में नए मानक स्थापित किए हैं और आने वाले वर्षों में भी कंपनी अपने दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करने और उद्योग में नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button