रविश कुमार के बाद अब दीपक चौरसिया ने भी यूट्यूब का किया रुख

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और जाने-माने न्यूज एंकर दीपक चौरसिया ने अब नई दिशा में कदम बढ़ाए हैं। उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जानकारी शेयर की है।

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और जाने-माने न्यूज एंकर दीपक चौरसिया ने अब नई दिशा में कदम बढ़ाए हैं। समाचार4मीडिया से बातचीत में दीपक चौरसिया ने बताया कि उन्होंने अब अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है।

इसके साथ ही उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जानकारी शेयर की है। ‘एक्स’ (X) पर एक पोस्ट में दीपक चौरसिया ने लिखा है, ‘पिछले 3 दशकों में आपने मुझे अपार प्रेम और स्नेह दिया है। अब मैं एक नये सफ़र पर निकला हूँ। आप मुझे इंस्टा, ट्विटर, और फ़ेसबुक पर तो देखते ही हैं लेकिन अब आप बड़े मुद्दों पर मेरी राय के साथ मुझसे यूट्यूब चैनल पर भी जुड़ सकते हैं।’

बता दें कि दीपक चौरसिया इससे पहले ‘जी मीडिया’ (Zee Media) से जुड़े हुए थे, जहां से उन्होंने पिछले दिनों ही इस्तीफा दे दिया था। वह इस समूह के हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ (Zee News) में बतौर कंसल्टिंग एडिटर और एंकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

उन्होंने पिछले साल जनवरी में यहां जॉइन किया था। यहां वह ‘जी न्यूज’ के प्राइम टाइम शो ‘ताल ठोक के’ और ‘कसम संविधान की’ होस्ट करते थे।

गौरतलब है कि दीपक चौरसिया इससे पहले ‘न्यूज नेशन’ में कंसल्टिंग एडिटर के पद पर काम कर चुके हैं। इसके अलावा पूर्व में वह ‘दूरदर्शन’, ‘आजतक’, ‘इंडिया न्यूज’ जैसे प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में विभिन्न पदों पर अपनी भूमिका निभा चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button