रंगबाज दारोगा ने पत्रकार का चालान कर दिया फिर पत्रकार ने दारोगा की बिना नंबर प्लेट #BREZZA के शीशों पर चढ़ी काली फ़िल्म की फोटो वायरल कर दी.

पत्रकार की शिकायत पर एसीपी ने दारोगा की गाड़ी में लगा हूटर और काली फिल्म हटवाकर कार को सीज कर दिया. बताया जा रहा है कि यह दारोगा साहब राह चलते लोगों पर रौब गांठा करते थे. मामला थाना पनकी का है और कुछ अन्य पीड़ितों की शिकायत पर अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कानपुर में एक दारोगा ने पत्रकार की गाड़ी का चालान कर दिया. फिर क्या था, पत्रकार ने भी दारोगा महोदय को आइना दिखा दिया. बात बढ़ी तो अफसरों तक पहुंची और दारोगा पर कार्रवाई हो गई.

दरअसल, कानपुर पुलिस अपना ही भौकाल तानने में मस्त नजर आती है. शहर के पनकी एरिया में इसका ताजा उदाहरण देखने को तब मिला जब खुद नियमों को ताक पर रखते हुए एक दारोगा ने पत्रकार की गाड़ी का चालान कर दिया. चालान करने से पहले दारोगा यह भूल गया कि वह खुद नियमों की अनदेखी कर रहा है.

दारोगा जिस ब्रेजा कार से चेकिंग स्थल पर पहुंचे थे, वह बिना नंबर प्लेट के थी, तिसपर कार के शीशों में काली फिल्म चढ़ी थी. पीछे लिखा था पुलिस. और तो और कार में एक हूटर भी लगा था.

बहरहाल, पत्रकार की शिकायत पर एसीपी ने दारोगा की गाड़ी में लगा हूटर और काली फिल्म हटवाकर कार को सीज कर दिया. बताया जा रहा है कि यह दारोगा साहब राह चलते लोगों पर रौब गांठा करते थे. मामला थाना पनकी का है और कुछ अन्य पीड़ितों की शिकायत पर अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button