न्यूज इंडिया के मालिक और निम्स के चेयरमैन तोमर नहीं पहुंचे रांची, जांच अधिकारी बदला

न्यूज इंडिया के मालिक और निम्स के चेयरमैन तोमर नहीं पहुंचे रांची, जांच अधिकारी बदला
पैसे और सत्ता का नशा बहुतों को अँधा कर देती है। उसे न तो कानून की परवार होती है न ही देश समाज का। उसे किसी से भी डर नहीं लगता है। यदि लगता तो कम से कम कानून का मान रखने के लिए ही सही विदेश भेजने के नाम पर अपनी ही कालेज की छात्रा से शारीरिक शोषण की कोशिश के आरोपी न्यूज इंडिया के मालिक और निम्स के चेयरमैन बीएस तोमर रांची जरूर पहुंचते। पर खबर है कि रांची पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुए।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीएस तोमर को मंगलवार तक रांची आकर रेप के आरोप में अपना पक्ष रखना था पर वे अपना पक्ष रखने के लिए न तो न्यायालय पहुंचे और ही पुलिस के पास. आपको बता दें कि न्यायालय के निर्देश पर पुलिस ने उन्हें मामले में अपना पक्ष रखने के नोटिस भेजा था. उन्हें नोटिस दिल्ली एयरपोर्ट पर उस समय दे दिया गया था जब वे राष्ट्रपति के विदेश दौरे से बीच में ही स्वदेश लौटा दिया गया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर आईबी ने उनसे पूछताछ की थी और उन्होंने कहा था कि लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में वे पूरा सहयोग करेंगे पर साफ दिख रहा है कि वे इस मामले में न तो पुलिस का सहयोग कर रहे हैं न ही अपनी जिम्मेदारी को ठीक से निभा रहे हैं।
वहीं अब डॉ बीएस तोमर के खिलाफ जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को हटा दिया गया है। उन्हें चुटिया थाने में तैनात इंस्पेक्टर इंद्रदेव चौधरी को कमान दे दी गई है। इनसे पहले केस के अनुसंधान अधिकारी विजय सिंह थे। जिनसे केस वापस ले लिया गया है।

loading...
Loading...
Loading...
loading...