अमित सैनी समेत कई का इंडिया क्राइम से इस्तीफा, दुकान बंद होने के कगार पर

logobदेश के पहले और एकमात्र क्राइम चैनल का दावा करने वाले इंडिया क्राइम से सीनियर प्रोड्यूसर अमित सैनी ने इस्तीफा दे दिया है। त्याग पत्र के पीछे कई महीनों से सैलरी नहीं मिलना बड़ी वजह बताई जा रही है। अमित सैनी के अलावा एंकर सरफराज सैफी ने करीब दो महीनों से सैलरी की वजह से आॅफिस आना बंद किया हुआ है। एसोसिएट् प्रोड्यूसर अजय डोंडियाल, अंशुल कुमार और नदीम खान ने भी इंडिया क्राइम को अलविदा कह दिया है, जबकि इनके अलावा मैनेजमेंट ने कई लोगों को तरह-तरह के आरोप लगाकर और छटनी के नाम पर बाहर का रास्ता पहले ही दिखा दिया था। सूत्रों के मुताबिक चैनल के मैनेजिंग एडिटर संजय वोहरा को तो सितंबर-अक्टूबर से पगार नहीं मिली है, जबकि उनके अलावा चैनल के आॅफिस में अब कर्मचारियों के नाम पर इंटर्न, टेनी और असिस्टेंट प्रोड्यूसर टाइप के चुनिंदा लोग ही रह गए है। इन लोगों को भी नवंबर 15 से पगार नहीं मिली है। मैनेजमेंट के रोजाना के झूठे दावों और वादों से आजीज आने के बाद इन लोगों ने भी काम करना बंद कर दिया है। चैनल में रीड की हड्डी का रोल अदा करने वाले सीनियर प्रोड्यूसर अमित सैनी और मुख्य किरदारों के चैनल से जाने के बाद इस चैनल पर अब ताला लगना बाकी रह गया है।

जिस वक्त चैनल की नींव रखी गई थी, उस वक्त स्टींगर्स से भी वक्त पर पैमेंट करने के दावें किए गए थे, लेकिन चैनल के लिए दौड़ धूप करके खबरें एकत्र करने वाले स्टींगर्स को तो छोडि़ए यूपी और उत्तराखंड के ब्यूरो हैड और रिपोटर्स को भी शुरू से अब तक फूटी कोडी नहीं दी गई है। पैसे मांगने पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाए जाने की धमकी और दी जा रही है।

loading...
Loading...

आपको बता दें कि नोएडा में भास्कर न्यूज पर ताला बंदी के बाद एमडी राहुल मिततल ने मेरठ में सुभारती यूनीवर्सिटी में जाकर फिर से इंडिया क्राइम के नाम से दूसरी दुकान सजा ली थी। जहां पर कर्मचारियों को पहले की तरह बड़े-बड़े दावें और वादे करके बड़े-बड़े सपने दिखाए गए, लेकिन फिर से चैनल पर आर्थिक संकट गहरा गया, क्योंकि मिततल को यहां पर कोई इन्वस्टर के नाम पर कोई मुर्गा नहीं फंसा और ये चैनल भी भास्कर न्यूज की तरह मार्केट के आने से पहले ही दम तोड़ने लगा।

Loading...
loading...